Photos: नन्हे बेटे संग देखिए सौम्या टंडन की खास बॉन्डिंग

0

भाभी जी घर पर हैं सीरियल की भाभी जी यानी कि सौम्या टंडन ने 14 जनवरी को एक बेटे काे जन्म दिया। साैम्या टंडन अपने साेशल अकाउंट के जरिए फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। बता दें कि हाल ही में सौम्या टंडन ने अपने नन्हें बेटे संग फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, ये एक्ट्रेस मारेगी एंट्री

यह भी पढ़ें:- VIDEO: क्याें दीपिका पादुकोण ने वरुण धवन से कहा की हम तुम्हारा रखेंगे ख्याल

इन खूबसूरत तस्वीरों को पॉपुलर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक की हैं। लिटिल किड मिरान की ये तस्वीरें किसी का भी दिल जीत सकती हैं, मिरान अपनी मां की तरह गुड लुकिंग हैं। सौम्या ने बेटे का नाम मिरान रखा है, मजेदार बात ये है कि उन्होंने बेटे का नाम एक फैन की सलाह पर रखा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने बेटे का नाम रखने के लिए फैंस से सुझाव मांगे थे, इसके बाद सिंगापुर की एक फैन के बताए नाम पर एक्ट्रेस ने बेटे का नाम मिरान रखा।

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

यह भी पढ़ें:- अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं मलाइका-अर्जुन, जाेराें पर चल रही हैं तैयारियां!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

तस्वीरों में मिरान बेहद क्यूट लग रहा है, जिसमें मां-बेटे की बॉन्डिंग दिख रही है। बेटे को गले से लगाए सौम्या की ये तस्वीर काफी खूबसूरत है। बता दें, सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। जिनसे उनकी मुलाकात कॉलेज में हुई थी, तभी से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों की शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस लड़की के प्यार में पागल हो आमिर खान ने लिखी थी खून से चिट्ठी, और फिर...

यह भी पढ़ें:- शादी के बाद पहली बार रणवीर ने बताया अपना हाल, मजबूरन करना पड़ा खुद में इतना बदलाव

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।