तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन अब नहीं आएंगी शो में नजर, क्याेंकि...

0

सब टी वी चैनल पर दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी फेमस सीरियल है। जिसमें हर किरदार काे बेहद पसंद किया जाता है। लेकिन आपकाे ये जानकर बेहद दुख हाेगा कि इस काॅमेडी सुपरहिट सीरियल में अब आप दयाबेन के किरदार का नहीं देख पाएंगे। जी हां, खबरें है कि शाे का सबसे ज्यादा पसंदीदा किरदार दयाबेन शाे से बाहर हाे सकता है। इनके शाे से बाहर हाेने की खबरें इस वक्त टाॅप पर हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से जूही चावला से नफरत करने लगे थे आमिर खान, कई साल नही हुई थी बात

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: ‘ठाकरे’ हुई हिट, नवाजुद्दीन ने अपने शानदार अभिनय से जीता सबका दिल

इनके शाे से बाहर हाेने के कई कारण बताए जा रहे हैं। कहा यह भी गया कि फैमिली कमिटमेंट्स की वजह से दिशा शो से अलग हो रही हैं। इसकी दूसरी वजहें सामने आ रही हैं, दिशा वकानी और प्रोडक्शन हाउस के बीच कलह की असली जड़ एक्ट्रेस के पति मयूर पांड्या को बताया जा रहा है. स्पॉटबॉय के मुताबिक, दिशा वकानी की तरफ से उनके पति ही प्रोड्क्शन हाउस (नीला टेली फिल्म्स) से बातचीत करते हैं। मयूर को लगता है कि असित मोदी ने एक्ट्रेस का सारा पैसा नहीं दिया है। वहीं प्रोड्यूसर का कहना है कि उनकी तरफ से दिशा की कोई अमाउंट लिए पेंडिंग नहीं है।

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: कंगना रनौत की मणिकर्णिका ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

यह भी पढ़ें:- सारा अली खान, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर डेब्यू से पहले ही साइन कर चुके थे ये बड़ी फिल्में

वेब पाेर्टल के मुताबिक, 'मयूर साहब नहीं मानते, मेरे ख्याल से वे CA हैं और वे सिर्फ गणित ही जानते हैं। लेकिन वो नंबर सिर्फ उनके हैं हमारे नहीं। विवाद की ये भी अहम जड़ है।' सूत्राें से मिली जानकारी के मुताबिक, 'दूसरी समस्या ये है कि मयूर चाहते हैं कि उनकी पत्नी महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करे। वो भी सिर्फ एक दिन में 4 घंटे के लिए, असित मोदी को ये स्वीकार नहीं है। 

इसी के साथ बताते चलें कि दिशा की मैटरनिटी लीव खत्म हो चुकी है, वे चाहे तो पूरी तरह से वापस आ सकती हैं। करीबी सूत्रों का ये भी कहना है कि 'मयूर एक डॉमिनेटिंग हसबैंड हैं, इस तरह के हस्तक्षेप को समझना मुश्किल है। हमारा शो अच्छा जा रहा है। दयाबेन के ना होने से टीआरपी को नुकसान नहीं पहुंचा है, हर एक्टर मेहनत काम कर रहा है। अगर दिशा वापस आना चाहती हैं, तो हमें ये देखना होगा कि उनका कमबैक शो के साथ न्याय कर पाएगा या नहीं।' लेकिन अब दिशा के शाे से बाहर हाेने की खबरें सच्ची हैं या झुठी इस बात की पुष्टी ताे सिर्फ दिशा की स्टेटमेंट से ही हाे पाएगा। 

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड में एंट्री के लिए बेटे जुनैद खान से पहले ये काम करवाएंगे आमिर खान

यह भी पढ़ें:- ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के दूसरे ट्रेलर में हुआ गहरे राज का पर्दाफाश

यह भी पढ़ें:- पति- ननद संग इस अंदाज में अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़ इब्राहिम

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।