Dharmendra के फैंस के लिए बुरी खबर अब नहीं जान पाएंगे उनसे जुड़ी कोई नई अपडेट, क्योंकि...

0

हिन्दी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को ज्यादा अपनी फिल्मों का प्रमोशन करना नही पसंद। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना भी उस वक्त शुरु किया था, जब उनकी फिल्म यमला पगला दीवाना 3 की रिलीज़ होनी थी। बता दें कि उस वक्त साल 2017 में उनकी उम्र 81 साल की थी। लेकिन फैंस को जानकर बेहद दुख होगा कि अब उन्हें धर्मेंद्र के बारे में लगातार कोई जानकारी नही मिलेगी।

यह भी पढ़ें:-  पत्नी दीपिका की इस खासियत पर हैं रणवीर सिंह फिदा, खुलासा कर कहा...

जी हां, हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया को अलविदा कहने का एलान करके फैंस और फॉलोअर्स के बीच सनसनी मचा दी है। ऐसा लगता है कि धर्मेंद्र ने कुछ ट्रोलर्स से आज़िज़ आकर यह फ़ैसला भारी मन से लिया है।  धर्मेंद्र ने ट्विटर रुख़सती का एलान करते हुए लिखा- दोस्तों, मैं आप सबको प्यार करता हूं। मुझे एक छोटे ख़राब कमेंट से भी चोट पहुंच जाती है। मैं एक भावुक व्यक्ति हूं। इसलिए मैं आपको अब और परेशान नहीं करूंगा। धर्मेंद्र का कमेंट बता रहा है कि कुछ लोगों के नेगेटिव कमेंट्स का उन पर क्या असर पड़ता है।

यह भी पढ़ें:- आलिया के जन्म से अनजान ऐसा सीन करने को तैयार हो गईं थी सोनी राजदान, जिसके बाद...

धर्मेंद्र एक जज़्बाती इंसान हैं, जिसका अंदाज़ा अक्सर सोशल मीडिया में उनकी पोस्ट से हो जाता है। ख़ुद भी वो इसका ज़िक्र करते रहे हैं। शेरो-शायरी के माध्यम से अपने जज़्बात बयां करने वाले धर्मेंद्र ने जब सोशल मीडिया ज्वाइन किया था, तब शायद उन्हें प्यार के सैलाब के साथ आने वाली इस गंदगी का अंदाज़ा नहीं रहा होगा। इसीलिए वो ख़ूब एक्टिव रहे और अपनी तस्वीरों और स्टेटस से चाहने वालों को प्यार की सौगात देते रहे, मगर ट्रोलर्स नेगेटिविटी फैलाने से बाज़ नहीं आये।

यह भी पढ़ें:- Ex गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के बर्थडे को सलमान ने इस तरह बनाया बेहद खास, देखें Video

लोकसभा चुनाव के दौरान बेटे सनी देओल के राजनीति में उतरने पर भी धर्मेंद्र को ट्रोल किया गया था। बीकानेर में उनके कामकाज को लेकर सवाल उठाये गये थे, जिसका धर्मेंद्र ने माकूल जवाब भी दिया था। बहरहाल, धर्मेंद्र के इस एलान के बाद फ़ैंस भी उनसे रुकने की गुज़ारिश कर रहे हैं। ऐसे फैंस के कुछ ट्वीट्स

यह भी पढ़ें:- 'मिशन मंगल' के टीजर पर आया ISRO का ये रिएक्शन, कहा- 'एक देश. एक सपना...

यह भी पढ़ें:-  फिल्म पानीपत के लिए देखिए अर्जुन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, कहा- मैं एक योद्धा...

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।