शिल्पा शेट्टी की इस बात काे सुनकर शमिता के उड़ गए थे हाेश, खुलासा कर कहा...

0

बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन यह कई टेलीविजन शो जज करते हुए नजर आ चुकी हैं। यही नही बल्कि यह वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। जिसके चलते लगातार वाेे फैंस के बीच बनी हुई हैं। शिल्पा अपने साेशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं। बताते चलें कि हाल ही में कपिल शर्मा शो में रविवार को सुपर डांसर चैप्टर 3 के तीनों जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर ने पहुंचे।

यह भी पढ़ें:-  अपने प्रपोज डे को याद कर Romantic हुई शिल्पा शेट्टी, तस्वीर शेयर कर लिखा...

इस दौरान तीनों मेहमानों ने शो को जमकर एंजॉय किया, शिल्पा ने बताया कि अनुराग सुपर डांसर के सेट पर कितनी शरारत करते हैं। शिल्पा ने बताया कि एक बार अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था। इसी बीच शिल्पा ने बताया कि एक बार अनुराग दादा ने उनके मोबाइल से उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज कर दिया कि शिल्पा मां बनने वाली हैं। ये मैसेज पढ़कर शमिता काफी उत्साहित हो गईं, बाद में उन्हें पता चला कि ये प्रैंक था। 

शो के दौरान कपिल शर्मा ने भी कई किस्से शेयर किए। सभी काॅमेडियन ने मिलकर दर्शकाें का खूब मनाेरंजन किया। शो के दौरान कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी का किस्सा सुनाया। कपिल ने कहा- 'मेरी शादी के दिन एक आदमी था, जो हर फंक्शन में पहुंचा था और जब मुझे शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो गाल पर किस कर लिया। लेकिन मुझे पता ही नहीं था कि वो इंसान आखिर है कौन? मैं उसकी हरकत से इरिटेट हो गया और मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया। वो जब मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने अपनी हरकत नहीं दोहराई।' वहीं कपिल का शाे एक बार फिर से दर्शकाें के दिलाे में अपनी जगह बनाने में कामयाब हाे रहा है। 


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।