Movie Review: ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ में मां-बेटे की कहानी कर देगी आपकाे भावुक, इस वजह से जरुर देखने जाएं... 

0

आज बाॅक्स ऑफिस पर रिलीज हुई शानदार फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’. राकेश ओम प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टाइटल काे पढ़ने के बाद ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बेहद गंभीर नजर रखते हुए बात की गई है। इस फिल्म में अंजलि पाटिल, अतुल कुलकर्णी, मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर क्याें आपकाे ये फिल्म जरुर देखनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें:- Video: आलिया भट्ट के बर्थडे को रणबीर कपूर ने ऐसे बनाया बेहद खास

यह भी पढ़ें:-  सनी लियोनी करती है इस भारतीय क्रिकेटर को बेहद पसंद, सोशल मीडिया पर...

जानिए आखिर कहानी में क्या है खास...

बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी मुंबई के घाटकोपर पर एक झोपड़ी में मां-बेटे के ऊपर आधारित है। मां कढ़ाई-बुनाई का काम जानती है वहीं उसका बेटा बहुत नटखट है, जो पूरे स्लम एरिया के सिर पर चढ़कर नाचता है। इस बस्ती में एक समस्या है। यहां शौचालय की भारी दिक्कत है। ऐसे में महिलाओं को इस दिक्कत का सबसे ज्यादा सामना करना पड़ता है। इन लोगों को मजबूरन ट्रेन की पटरियों पर लाइन में शौच के लिए जाना पड़ता है। वहीं महिलाओं को आधी रात या सुबह अंधेरे इस काम को अंजाम देना होता है। 

यह भी पढ़ें:- Shocking: इस वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में आयुष्मान खुराना के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

यह भी पढ़ें:- Photos: नन्हे बेटे संग देखिए सौम्या टंडन की खास बॉन्डिंग

लेकिन फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता है जब उस बच्ची की मां अंजलि के साथ शौच जाने के दौरान अंधेरे में यौन दुष्कर्म हो जाता है। लेकिन उसके बाद क्या हाेता है ये जानने के लिए आपकाे एक बार सिनेमाघराें का रुख जरुर करना चाहिए, आपकाे फिल्म में बहुत कुछ खास देखने काे मिलेगा। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, ये एक्ट्रेस मारेगी एंट्री

 

यह भी पढ़ें:- VIDEO: क्याें दीपिका पादुकोण ने वरुण धवन से कहा की हम तुम्हारा रखेंगे ख्याल

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।