Urmila Matondkar ने इस वजह से कांग्रेस को हमेशा के लिए कहा अलविदा, फैंस जरुर पढ़ें 

0

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर जो लंबे समय से फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाएं हुए हैं। बता दें कि वो राजनीति में अपना हाथ आजमा रही थीं, लेकिन इसी बीच उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है। जिससे जानने के बाद हर कोई हैरान है। आखिर क्यों उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उर्मिला ने कहा कि मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनशीलता का एक बड़े लक्ष्य पर काम करने के बजाय मुंबई कांग्रेस में कुछ लोग आपसी लड़ाई के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि 45 वर्षीय उर्मिला इसी साल मार्च में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। कांग्रेस ने उन्हें लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर मुंबई से अपना उम्मीदवार बनाया था, हालांकि वो बीजेपी के गोपाल शेट्टी से चुनाव हार गई थीं। 

यह भी पढ़ें :-  क्या The Zoya Factor में खास भूमिका निभाएंगे Virat Kohli? वायरल हो रहा ये वीडियो

यह भी पढ़ें :- Teri Meri Song Teaser: फैंस का इंतजार जल्द होगा खत्म, इस दिन रिलीज किया जाएगा Ranu Mondal का गाना

उर्मिला ने कांग्रेस में शामिल होते वक्त कहा था कि राजनीति में वो ग्लैमर की वजह से नहीं आई हैं बल्कि विचारधारा के कारण कांग्रेस में शामिल हुई हैं। उन्होंने कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व को लेकर कहा था, 'देश को सबको साथ में लेकर चलने वाला नेता चाहिए, ऐसा नेता जो भेदभाव नहीं करता हो। राहुल एकमात्र ऐसे नेता हैं जो सबको साथ लेकर चल सकते हैं'. 

(सौजन्यः ANI)

 

यह भी पढ़ें :-   सलमान को भंसाली की इंशाअल्लाह में Hrithik Roshan कर सकते हैं Replace, जानिए क्या है सच?

यह भी पढ़ें :- क्या प्रियंका की 'The Sky Is Pink' उनके लिए बनेंगी मुसीबत? महाराष्ट्र पुलिस ने 7 साल की सजा...

यह भी पढ़ें :- B'day Spl: Shriya Saran के जीवन से जुड़ी इन बातों से आप भी होंगे अनजान स्पा चलाने और...

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।