इस फिल्म से 8 साल बाद कमबैक करने आ रही हैं फिल्म रोजा की सुपरस्टार मधु शाह 

0

हिन्दी सिनेमा जगत में साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री मधु शाह तो आपको याद ही होगीं। इन दिनों मधु शाह पूरे आठ साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपने कमबैक खबरों के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां, बता दें कि मधु शाह फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक की पूरी तैयारियां कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- प्रीति जिंटा के बाद अब सिंगापुर एयरलाइन्स पर आग बबूला हुई श्रेया घोषाल, पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटे अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड देखकर भावुक हुए बोनी कपूर?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Madhoo Shah (@madhoo_rockstar) on

जी हां, बता दें कि मधु 8 साल बाद बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी फिल्म "खली बली" से कमबैक करने जा रही हैं। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म लव यू...मिस्टर कलाकार थी। मधु ने कई हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है। उन्हें आज भी मणिरत्नम की फिल्म "रोजा" के लिए याद किया जाता है। इतने सालों में मधु के लुक्स में काफी बदलाव आया है. वे पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं, मधु अपने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस वजह से फिल्म जन्नत से स्टार बनी सोनल को बॉलीवुड इंडस्ट्री को कहना पड़ा था अलविदा

यह भी पढ़ें:- सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बोली ऐसी बात, जिसे सुनकर सबके उड़े होश

मधु ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी काम किया है, इनमें देवी और आरंभ शामिल हैं। मधु मूल रूप से तमिल हैं, वे हेमा मालिनी की niece हैं और ईशा देओल की कजिन हैं। मधु ने मदरहुड पर फोकस करने के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था, एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड कमबैक पर एक्ट्रेस ने कहा- लव यू ...मिस्टर कलाकार से पहले, मैंने ब्रेक लिया था क्योंकि मेरे बच्चे छोटे थे और मैं उन पर ध्यान देना चाहती थी। लेकिन उस फिल्म के बाद मुझे उम्मीद थी कि मैं लगातार काम करूंगी, लेकिन ऐसा कुछ और सालों तक नहीं हुआ। फिलहाल अब मधु मनोज शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म खली बली में नजर आएंगी। मूवी का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा, मधु का कहना है कि वो हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनके पास ज्यादा ऑफर नहीं आते हैं।  

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।