सनी देओल विलेन बन फैलाने आ रहे हैं अपने नाम का खाैफ, जाने क्या हाेगा बेहद खास

0

बाॅलीवुड में अपने दमदार अभिनय स्टाइल और डायलॉग बाेलने के तरीके से लाखाें-कराेड़ाें लाेगाें का दिल जीतने वाले अभिनेता सनी देओल का हर काेई दीवाना है। इन्हाेंने अपने बलबुते पर हिंदी सिनेमा में एक अलग पहचान बनाई। बताते चलें कि इस बार सनी देओल फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं। आखिर ये सरप्राइज है क्या ताे आइए आपकाे बताते हैं। 

यह भी पढ़ें:-  देखिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम' मोहिना कुमारी की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें

यह भी पढ़ें:- अनुराग बसु के घर बसंत पंचमी के दाैरान नजर आया सिताराें का दिलकश अंदाज

बताते चलें कि अभिनेता सनी देओल आने वाली फिल्म 'आंखे 2' में नेगेटिव रोल निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी सुपरहिट फिल्म आंखे का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। 'आंखें 2' को बनाने की घोषणा 2016 में हुई थी। मेकर्स ने घोषणा की थी फिल्म में अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी, अजुर्न रामपाल, अनिल कपूर, और इलियाना डीक्रूज को लेकर यह फिल्म बनाई जाएगी। तीन साल हो चुके हैं, लेकिन अभी भी सिर्फ बात हो रही है। हाल ही में अनीस बज्मी ने सनी देओल को अपनी आगामी फिल्म 'आंखें 2' में ग्रे-शेड्स वाला रोल ऑफर किया है।

यह भी पढ़ें:- ईशा देओल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, जिसके लिए नन्ही परी राध्या है बेताब

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: इस अभिनेता संग था टीना अंबानी का अफेयर, इस कारण हाे गया था ब्रेकअप

इस दाैरान बज्मी ने ये भी बताया कि हमने कई कलाकारों से बातचीत की है। इनमें सनी देओल भी शामिल हैं। सनी का रोल नेगेटिव है। डेट्स और फीस को लेकर बात चल रही है, लेकिन अभी नहीं कहा जा सकता है कि सनी यह रोल करेंगे या नहीं। सनी और मैं एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और हम साथ में काम करने के भी इच्छुक हैं। इसके आगे इन्हाेंने ये भी बताया कि फिल्म के निर्माता गौरांग दोषी के कारण रूकावट आई, लेकिन अब रास्ता साफ है। 

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी की इस बात काे सुनकर शमिता के उड़ गए थे हाेश, खुलासा कर कहा...

यह भी पढ़ें:-  अपने प्रपोज डे को याद कर Romantic हुई शिल्पा शेट्टी, तस्वीर शेयर कर लिखा...

वहीं इस साल से हम शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन हैं, दूसरे कलाकार होंगे या नहीं ये डेट्स पर निर्भर करता है। बताते चलें कि आंखें 2 साल 2002 में आई फिल्म आंखें का सीक्वल हाेगा। वहीं फैंस भी अब इस मल्टीसल्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे। 


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।