आखिर क्यों 'चंदू चायवाला' कपिल शर्मा के शो में नहीं आ रहा नजर, वजह उड़ा देगी हाेश

0

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनाें एक बार फिर से अपने शानदार काॅमेडी शाे की वजह से हर तरफ छाए हुए हैं। जाे हर तरफ दर्शकाें में धमाल मचाए हुए है। कपिल शर्मा के शाे में कई बाॅलीवुड सिताराें ने पहुंच शाे की शाेभा बढ़ाई। कपिल और उनकी पूरी कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती दर्शकाें का खूब मनाेरंजन कर रहे हैं। वहीं शाें में गेस्ट के ताैर पर नजर आने वाले नामी स्टार्स भी खूब मस्ती करते नजर आते हैं। 

यह भी पढ़ें:- क्यों देखें अमिताभ-तापसी की फिल्म 'बदला'? अगर आपके मन में भी है ये सवाल तो अभी पढ़े ये खबर

यह भी पढ़ें:- Photos: जाह्नवी कपूर काे पिता बोनी कपूर की तरफ से मिला बर्थडे पर ये खास Surprise

लेकिन इस बीच इनके टीम मेंबर चंदन प्रभाकर शाे में नजर नही आ रहे, उनकी गैरमौजूदगी के चलते चंदन के कई फैंस परेशान हैं और उन्हें वापस इस शो पर देखना चाहते हैं। हाल ही में महाशिवरात्रि के अवसर पर जब चंदन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट किया तो फैंस उनसे कपिल शर्मा के शो पर वापसी को लेकर कई तरह के सवाल पूछने लगे।

यह भी पढ़ें:-  Video: कंगना रनौत के सवाल पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी दिया मुंह ताेड़ जवाब

उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक कमेंट था- 'हैप्पी महाशिवरात्रि चंदन जी, आप एक लेजेंड हैं और आपका कोई सानी नहीं है। आप जैसे हैं, हमें वैसे ही पसंद हैं। आपकी मुस्कान से हमें खुशी मिलती है और आप हमें बहुत हंसाते हैं। प्लीज आप वापस कपिल शर्मा शो पर वापस आ जाइए, क्योंकि इस शो पर आपको बहुत मिस किया जा रहा है। हम सब आपको बेहद पसंद करते हैं।' इस दाैरान चंदन ने एक फैन के कमेंट का जवाब देते हुए कहा, 'हैलो एकता, आपके प्यार के लिए शुक्रिया। मैं किसी भी एपिसोड को जानबूझकर मिस नहीं कर रहा हूं, पर शायद मेरा किरदार अब खास प्रभाव नहीं डाल पा रहा है। इसलिए वे मुझे एपिसोड्स में नहीं ले रहे हैं, आपको मेरी तरफ से ढेरों प्यार और शुभकामनाएं।' लेकिन चंदन प्रभाकर की अचानक दूरी फैंस काे बेहद खल रही है।

यह भी पढ़ें:- भारत लौटते ही ऋषि कपूर इस महीने करवाएंगे रणबीर-आलिया की शादी, फैंस पढ़ना ना भूलें...

यह भी पढ़ें:- भारत लौटते ही ऋषि कपूर इस महीने करवाएंगे रणबीर-आलिया की शादी, फैंस पढ़ना ना भूलें...

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।