इस टेलीविजन अभिनेता ने माैत काे लगाया गले, पिता कर रहा है ये मांग

0

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में भी अब आत्महत्या के कई केस सामने आ रहे हैं। आपकाे जानकर हैरानी हाेगी कि इस बार टेलीविजन अभिनेता राहुल दीक्षित ने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। राहुल की उम्र 28 साल थी, ये घटना मुंबई में बुधवार की सुबह काे घटित हुई। वहीं पुलिस की जांच जारी है, उन्हें घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें:- ऑनस्क्रीन इस लड़की संग रोमांस करती नजर आएंगी अभिनेत्री सोनम कपूर

राहुल ने ये कदम क्याें उठाया इस बारे में खास जानकारी सामने नहीं आ पाई। वहीं राहुल के पिता महेश बेटे के अचानक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हैं। उन्होंने फेसबुक पर बेटे के निधन पर दुख जताया है। साथ ही एक पोस्ट में लिखा- इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया, राहुल। इनके पिता फेसबुक पर बेटे के निधन से जुड़े कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। उन्होंने रूपाली कश्यप नाम की महिला को बेटे के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताते हुए पाेस्ट कर लिखते हुए कहा 'बेटे तेरे साथ क्या हुआ, तू आत्महत्या नहीं कर सकता, तू हमे जीते मार गया। रुपाली कश्यप ने

तेरे को मार डाला, हमे न्याय मिले।

\

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: अंडरवर्ल्‍ड की धमकियों का प्रीत‍ि ज‍िंटा ने बिना डरे ऐसे दिया था मुंहतोड़ जवाब

'

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल के पिता ने इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है, साथ ही कहा कि ये मर्डर है।' बता दें, राहुल जयपुर के रहने वाले थे। उन्होंने मुंबई के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई की थी। एक्टर बनने के स्ट्रगलिंग कर रहे राहुल की अचानक आत्महत्या की खबर ने सबकाे हिला कर रख दिया। (सौजन्यः ANI)

 

यह भी पढ़ें:- Shocking: हंसिका मोटवानी की तस्वीरें लीक होने को बताया जा रहा है पब्लिसिटी स्टंट

यह भी पढ़ें:- Collection Day 5: पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना की मणिकर्णिका

यह भी पढ़ें:- डिनो मोरिया ने 9 साल फिल्म इंडस्ट्री से दूर रह अब वापसी के साथ खाेला ये राज

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।