Salman की जिंदगी में बेहद अहमियत रखता है ये इंसान, आंख मूंदकर करते हैं भरोसा 

0

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान अपने धांसू अंदाज में नजर आने वाले हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि, सलमान अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए दर्शकों में खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच सलमान के पर्सनल स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने सलमान के बारे में एक खास बात बोली है। 

जी हां, सलमान के पर्सनल स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो का कहना है कि हालांकि 'दबंग' स्टार अपने लिए सिंपल परिधान ही पसंद करते हैं, लेकिन अपनी स्टाइलिंग वह हमेशा अपने डिजाइनर पर ही छोड़ देते हैं जिन पर वह आंख मूंदकर भरोसा करते हैं. रेबेलो पिछले एक दशक से अधिक समय से सलमान संग जुड़े हैं, उन्होंने 'बिग बॉस' के लिए भी सलमान की स्टाइलिंग की है।

यह भी पढ़ें:-  मुकदमा दायर होने के बाद Bigg Boss ने शो के इस कांसेप्ट को लेकर किया बड़ा बदलाव

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Dabangg3

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

रेबेलो ने मीडिया को बताया, 'सलमान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' काफी मजेदार है और ऐसे में यह मूड उनके कपड़ों के साथ भी मैच होना चाहिए', रेबेलो ने आगे कहा, 'वह निश्चित तौर पर अपनी यूनिफॉर्म पहन रहे हैं, लेकिन इसके अलावा वह फॉर्मल शर्ट और ट्राउजर भी पहन रहे हैं, और फिल्म के गानों में वह रंग-बिरंगे शर्ट्स पहनते नजर आएंगे। सोनाक्षी भी कलरफूल साड़ी पहन रही हैं और दोनों को इस तरह के परिधानों में ही डांस करते देखा जा सकता है'

यह भी पढ़ें:- अपने दिलकश अंदाज में भूमि पेडनेकर ने दिल्ली के लव कुश रामलीला में पहुंच लगाए चार-चांद

यह पूछने पर कि क्या वह और सलमान साथ में खरीदारी करते हैं? इस पर रेबेलो का कहना था कि कभी-कभार हम ऐसा करते हैं, खासकर अगर हम देश के बाहर हैं तो हम शॉपिंग साथ में करते हैं। उन्होंने कहा, 'उन्हें हमेशा रजामंदी की तलाश रहती है और मुझसे इस तरह के सवाल पूछते हैं जैसे कि 'क्या तुम्हें यह पसंद है? मुझे यह अच्छा लग रहा है' वह मेरी राय लेते हैं, जहां तक बात रही फिल्मों या पब्लिक एपियरेंस की तो वह इसे पूरी तरह से मुझ पर छोड़ देते हैं। मैं इन्हें उनके बिस्तर पर रखता हूं और वह आंख मूंदकर पहन लेते हैं, मुझे उनकी यह बात पसंद है-अपने डिजाइनर पर यकीन करना

'रेबेलो ने कई और सेलेब्रिटीज की भी स्टाइलिंग की है जिनमें साल 2019 में आई फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ का लुक भी शामिल है। पिछले हफ्ते पश्चिमी दिल्ली में इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आईएनआईएफडी) की लॉन्चिंग से इतर उन्होंने इस बारे में बात की।

यह भी पढ़ें:- Ananya Pandey ने अपने नाम किया Rising Star Award, इस लुक से सबको बनाया दीवाना

यह भी पढ़ें:- Shocking: अब कियारा आडवाणी हुईं इस घटना की शिकार, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।