इन दो सुपरस्टार्स के साथ अक्षय कुमार का रिश्ता है बेहद खास, पोस्ट शेयर कर बताया दिल का हाल

0

बाॅलीवुड के सभी स्टार दर्शकों और फेंस के दिलों में राज करते हैं। जिनमें एक है बाॅलीवु़ड के खिलाड़ी अक्षय कुमार। जो अपनी एक्टिंग, काॅमेड़ी और एक्शन से अपने फेंस का दिल जीत लेते हैं। अक्षय कुमार आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर। एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट में लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की हैं जिसमे कि अक्षय हिंदी सिनेमा के कुछ ऐसे खास एक्टर्स अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ नजर आ रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने अपना करियर बॉलीवुड में शुरू किया था। साथ ही बता दें कि अक्षय ने ये बात इस तस्वीर के कैप्शन के जरिए बताई थी।

अभिनेत्री ने आगे लिखा है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत इन दो बेहतरीन कलाकारों के साथ की और आज भी इनके साथ काम करना बेहद ही शानदार होता है। वे आगे कहते है कि हम एक साथ हंसे हैं, एक दूसरे को मारा है, साथ बढ़े और हम साथ ही बड़े हुए हैं। खूबसूरत लोग जिन्हें मैं दोस्त बुलाया करता हूं।

बता दें कि 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी अक्षय कुमार ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर अपने दोस्तों के साथ ख़ास समय बिताया है। अभिनेता अक्षय ने ये तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर की थी और यहां से अनुपम खेर ने इस तस्वीर रीट्वीट किया और इस पर लिखा कि ये भावनाएं इधर भी हैं मेरे दोस्त, साथ-साथ हमारा सफर कमाल का रहा है। मुझे तुम पर गर्व है और उन ऊंचाइयों पर जिन्हें तुमने छुआ है। यह पूरी तरह से तुम्हारी मेहनत और लगन का नतीजा है। आगे अनुपम लिखते हैं कि मेंरा प्यार और दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं।

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।