Video: आलिया भट्ट के बर्थडे को रणबीर कपूर ने ऐसे बनाया बेहद खास

0

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम आज दुनिया भर में शुमार है। इन दिनाें आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर संग अपने अफेयर की खबराें के चलते सुर्खियाें में रहती हैं। बता दें कि आज आलिया भट्ट अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आलिया के बर्थडे पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए।  देखिए pinkvilla इंस्टाग्राम से लिया गया ये वीडियाे...

यह भी पढ़ें:-  सनी लियोनी करती है इस भारतीय क्रिकेटर को बेहद पसंद, सोशल मीडिया पर...

यह भी पढ़ें:- Shocking: इस वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में आयुष्मान खुराना के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

गुरुवार रात से ही एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी शुरू हो गई थीं, उन्होंने देर रात फैमिली और फ्रेंड्स संग बर्थडे सेलिब्रेट किया। वीडियाे में वे केक काटते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में गर्ल गैंग के साथ आलिया भट्ट, एक्ट्रेस के केक काटने और फ्रेंड्स संग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया फोटो में फुल ऑन पार्टी मूड में दिख रही हैं।  

यह भी पढ़ें:- Photos: नन्हे बेटे संग देखिए सौम्या टंडन की खास बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, ये एक्ट्रेस मारेगी एंट्री

आलिया भट्ट की पार्टी में रणबीर कपूर भी पहुंचे, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों वे बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल बने हुए हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई, ये दोनों की साथ में पहली मूवी है। आलिया भट्ट की मूवी कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sunshine mixed with a bit of magic. 🌸🌸🌸🌸🌸 Happy Birthday Alia. 💕

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

इस दाैरान महेश भट्ट ने बेटी आलिया काे बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'सूरज की दिव्य रोशनी, थोड़े-थोड़े जादू के साथ'

यह भी पढ़ें:- VIDEO: क्याें दीपिका पादुकोण ने वरुण धवन से कहा की हम तुम्हारा रखेंगे ख्याल

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।