खूब हो रही है बर्फबारी लेकिन Amitabh Bachchan का काम फिर भी है जारी, बेटी ने जवाब दे कहा...

1

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले अपने खराब स्वास्थ्य के चलते चर्चा में थे। लेकिन ठीक हो जाने के बाद एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गए हैं। 77 साल की उम्र में भी वो अपने काम को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हैं। एक बार फिर से अमिताभ बच्चन अपने काम पर वापिस लौट चुके हैं। 

जी हां, इन दिनों बिग बी मनाली में हैं। यहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। वहां का तापमान माइनस डिग्री तक पहुंच जा रहा है। इस वजह से पहाड़ियों में खूब बर्फबारी हो रही है और वहां जबरदस्त ठंड पड़ रही है। ऐसे में बिग बी खुद को ठंड से बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.. the minus degrees .. the biting cold .. and the protective gear ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इसमें उन्होंने भारी जैकेट पहनी है और चश्मा लगाया हुआ है। बिग बी ने कैप्शन में लिखा है, 'माइनस डिग्री... कंपकंपा देने वाली ठंड... और प्रोटेक्टिव गियर'। बिग बी की इस फोटो पर उनकी बेटी श्वेता नंदा ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'डैडी कूल'। श्वेता अपने पिता के बेहद करीब हैं और उनकी तस्वीरों पर कमेंट करती रहती हैं। बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे । इनके अलावा मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी । इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं । अमिताभ बच्चन की बात करें तो उनके पास फिल्मों की लंबी कतार है ।

यह भी पढ़ें :- Priyanka ने शादी की पहली सालगिरह पर Nick Jonas को इस तरह किया विश, कहा- मुझे खोजने ...

यह भी पढ़ें :-  Video: जानिए आखिर क्यों बहन शाहीन के बारे में इस बात को करते ही फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट ?

'बह्मास्त्र' के अलावा उनके पास 'चेहरे', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबो' हैं। वहीं एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन का जलवा देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें :- B'day Spl: जानिए कैसे बेकरी की दुकान चलाने वाले Boman Irani बने बॉलीवुड सुपरस्टार

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।