Video: खून- पसीना बहा बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए Ammy Virk कर रहे हैं जी तोड़ मेहनत

0

पाॅलीवुड सुपरस्टार Ammy Virk ना सिर्फ अपने संगीत बल्कि शानदार अभिनय के कारण भी लाखाें-कराेड़ाें लोगों के दिलो पर राज करते हैं। बता दें कि एक के बाद एक पाॅलीवुड में सुपरहिट फिल्में देने के बाद Ammy Virk बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- India's Most Wanted का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखिए अर्जुन का वॉन्टेड अंदाज

यह भी पढ़ें:- भूमि पेडनेकर के हाथ लगा Golden चांस, रिलीज होंगी बैक टू बैक फिल्में

जी हां, बता दें कि इन दिनों Ammy Virk बाॅलीवुड फिल्म 83 के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि किसी किरदार में ढलने के लिए स्टार्स काे खास मेहनत करनी पड़ती है, जिसके लिए हमें खास तौर पर ट्रेनिंग की जरुरत ताे पड़ती ही है। इसके चलते ही पंजाबी सिंगर Ammy Virk ये ट्रेनिंग ले रहे हैं कि बोलिग कैसे की जाती है। हाल ही में Ammy Virk ने अपने साेशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वाे इंडियन टेस्ट क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू के साथ नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  शादी की खबरों के बीच बढ़ रही हैं अर्जुन-मलाइका की मुलाकातें, क्या 19 काे हाेंगे फेरे

तस्वीर काे शेयर करते हुए Ammy Virk लिखते हैं...

इस तस्वीर को देखकर ये साफ हो गया है कि Ammy Virk अपने किरदार काे बड़े पर्दे पर शानदार तरीके से निभाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं फैंस काे भी Ammy Virk की इस बाॅलीवुड डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें:-  Video: शिल्पा शेट्टी संग देखिए लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान का शानदार डांस

यह भी पढ़ें:- सोनाक्षी सिन्हा ने घर वालों को लेकर किया बड़ा खुलासा, करते हैं ऐसा Behaviour

यह भी पढ़ें:- दिल का हाल बयान करते हुए सोनाली ने कहा- खतरनाक है इस बीमारी का इलाज

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।