Shocking: इस वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में आयुष्मान खुराना के खिलाफ दर्ज हुआ मामला 

0

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि फिल्म की सफलता के लिए कंटैंट जरूरी है और कंटैंट बेस्ट फिल्म अच्छी फिल्म कहलाती है। आयुष्मान खुराना की साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंधाधुंध’ और ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। इन्हाेंने अपनी हर फिल्म में शानदार किरदार से दर्शकाें का दिल जीता है। लेकिन फैंस काे जानकर बेहद दुख हाेगा कि आयुष्मान खुराना कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:- Photos: नन्हे बेटे संग देखिए सौम्या टंडन की खास बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, ये एक्ट्रेस मारेगी एंट्री

दरअसल, आयुष्मान खुराना, डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान बाला फिल्म बना रहे हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने आरोप लगाया है कि बाला की कहानी उनकी फिल्म विग की कहानी चुराई गई है। इसे आधार बनाकर असिस्टेंट डायरेक्टर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में आयुष्मान, डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। मीडिया संस्था से मिली जानकारी के मुताबित, कमल कांत चंद्रा ने कोर्ट को बताया है कि उन्होंने एक गंजे आदमी की कहानी का आइडिया आयुष्मान खुराना के साथ वॉट्सएप पर शेयर किया था। उन्होंने आगे बताया कि आयुष्मान को कहानी बहुत पसंद आई थी, कुछ समय बाद आयुष्मान ने कमल कांत को रिप्लाई करना बंद कर दिया और उन्होंने उनकी कहानी के कॉन्सेप्ट पर ही फिल्म की घोषणा कर दी। 

यह भी पढ़ें:- VIDEO: क्याें दीपिका पादुकोण ने वरुण धवन से कहा की हम तुम्हारा रखेंगे ख्याल

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

वहीं बाला के डायरेक्टर अमर कौशिक ने बताया कि वह काफी समय से इस फिल्म की स्टोरी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा- 'मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है, हम पिछले चार-पांच महीने से फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, हो सकता है कि फिल्म का किरदार एक जैसा हो। मैं उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं और न ही मैं उनसे कभी मिला हूं। मैं पहले दिन से फिल्म की कहानी लिख रहा हूं, हो सकता है कि फिल्म की कहानी एक गंजे व्यक्ति पर आधारित हो। फिलहाल इस बीच आयुष्मान खुराना की कोई स्टेटमेंट सामने नही आई है। 

यह भी पढ़ें:- अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं मलाइका-अर्जुन, जाेराें पर चल रही हैं तैयारियां!

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।