Movie Review: कम बजट में बनी आयुष्मान की ‘बाला’ ने जीता दर्शकों का दिल, टिकट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें  

1

आज सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, सीमा पाहवा और जावेद जाफरी स्टारर फिल्म बाला रिलीज हो गई है। जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था वो आज खत्म हो गया है। तो अगर आप भी बना रहे हैं इस फिल्म को देखने का प्लान तो उससे पहले जरुर पढ़ें पूरी खबर...

कम बजट में दर्शकों को मिला बेहतरीन कंटेंट...

‘बाला’ एक ऐसी फिल्म है, जो कम बजट में दर्शकों को बेहतरीन कंटेंट दे रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट दर्शकों को पसंद आ रही है। कई कंट्रोवर्सी मे फसी आयुष्मान, भूमि और यामी गौतम की ‘बाला’ लिक से हटकर है। फिल्म की शुरुआत में बालों की अहमियत पर जोर डाला जाता है। घने, सुनहरे और काले बाल, आपकी जिंदगी में कितना अहमियत रखते हैं, इसका अंदाज़ा बाला को देखकर चलता है। 

जानिए फिल्म की कहानी में क्या है खास...

बाला’ की कहानी बाल मुकुंद शुक्ला यानि बाला की स्कूल लाइफ से शुरु होती है, जिसको अपने बाल और लुक्स पर घमंड होता है। बाला शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन है और लतिका (भूमि पेडनेकर) को उसके काले रंग की वजह से पसंद नहीं करता। लतिका के मन में बाला को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर होता है, लेकिन दोनों में लड़ाई के अलावा कोई बात नहीं होती। दोनों का यही रवैया जवान होने तक भी रहता है। बाला फेयरनेस क्रीम की कंपनी में काम करता है और लतिका वकील बन जाती है, लेकिन बड़े होने पर बाला के बाल झड़ने लगते हैं। इसको वह लेकर परेशान रहता है। बाल झड़ने की वजह से उसका कॉन्फिडेंस लो होने लगता है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 25 भाषाओं में गाना गा चुकी Usha Uthup को देख इसलिए डर जाते थे लोग, जानिए कुछ अनसुनी बातें

इसके बाद वो विग पहनकर बाहर की दुनिया को फेस करता है। बाला और परी (यामी गौतम) के बीच काम के सिलसिले को लेकर मुलाकात होती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार होता हैं। उनकी शादी भी हो जाती है। शादी के बाद परी को बाला की सच्चाई पता चलती है और वह उसे छोड़कर चली जाती है। परी के बाद बाला को लतिका को प्रपोज करता है। लतिका ने प्रपोजल एक्सेप्ट करती है। उसके बाद दोनों की शादी होती है या कुछ और… ये जानने के लिए पूरी फिल्म देखनी होगी। अगर आप भी रियल लाइफ के साथ-साथ मनोरंजन का डोज देखना चाहते हैं तो अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जरुर देखने जाएं। 

खूब करेगी आपका मनोरंजन... 

इस फिल्म की सफलता के लिए उसकी कहानी इतनी इंट्रेस्टिंग है कि गानों की जरूरत ही नहीं है, लेकिन इसके बाद भी जो गाने हैं वो सभी अच्छे हैं। बेहतरीन स्क्रिप्ट, शानदार एक्टिंग, हंसाने वाले डायलॉग्स, खूबसूरत क्लाइमैक्स और दूसरों की नहीं, बल्कि खुद की सोच बदलने का मौका इसलिए ये फिल्म जरूर देखें।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।