भूमि पेडनेकर के हाथ लगा Golden चांस, रिलीज होंगी बैक टू बैक फिल्में

0

कम समय में बी टाउन में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेसस में से एक नाम भूमि पेडनेकर का भी है। भूमि ने महज 4 फिल्मों से ही हिंदी सिनेमा में अपनी अलग छाप छोड़ दी है। उनकी पहली फिल्म ''दम लगा के हईशा'' में ओवरवेट महिला के रोल में उन्हें हर किसी ने नोटिस किया। लेकिन 2017 में जब उनकी दूसरी फिल्म आई तो उनके गजब के ट्रांसफॉर्मेशन और मेकओवर ने सभी को चौंका दिया। लेकिन इन दिनों भूमि पेडनेकर के हाथ गाेल्डन चांस लगा है ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर क्या है खास। 

यह भी पढ़ें:-  शादी की खबरों के बीच बढ़ रही हैं अर्जुन-मलाइका की मुलाकातें, क्या 19 काे हाेंगे फेरे

यह भी पढ़ें:-  Video: शिल्पा शेट्टी संग देखिए लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान का शानदार डांस

बताते चलें कि भूमि की आखिरी फिल्म सोनचिड़िया थी, जिसमें उन्होंने महिला डकैत का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, इन दिनों भूमि की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जो बैक टू बैक रिलीज होने वाली है। जिसमें सबसे पहले अलंकृता श्रीवास्त के निर्देशन में बन रही फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे हैं। इसमें अभिनेत्री  कोंकणा सेन शर्मा भी नज़र आएंगी। 

यह भी पढ़ें:- सोनाक्षी सिन्हा ने घर वालों को लेकर किया बड़ा खुलासा, करते हैं ऐसा Behaviour

 

यह भी पढ़ें:- दिल का हाल बयान करते हुए सोनाली ने कहा- खतरनाक है इस बीमारी का इलाज

 

- फिल्म सांड की आंख जाे अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बन रही है, इसमें भूमि के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है, इन्हें शूटर दादी भी कहा जाता है। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं।

- मिली जानकारी के अनुसार भूमि पेडनेकर तापसी पन्नू के साथ हॉरर फिल्म में नजर आएंगी। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी एक स्थित जहाज के इर्द-गिर्द घूमेगी, इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें:-  सपना चौधरी का दीवाना हुआ ये लड़का ''लव यू 2'' सुनने के लिए है बेताब, नस तक काटने को...

यह भी पढ़ें:-  Babbu Maan लेकर आ रहे हैं खास Surprise, फैंस देखना ना भूलें ये वीडियाे

- फिल्म पति पत्नी और वो जाे 1978 में रिलीज हुई संजीव कुमार की पति पत्नी और वो की रीमेक होगी। इसमें भूमि के अलावा अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे, यह इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

- फिल्म बाला में भूमि और आयुष्मान खुराना के साथ तीसरी बार साथ काम करती हुई नजर आएंगी, स्त्री फिल्म के डायरेक्टर इसका निर्देशन करेंगे। बता दें इससे पहले भूमि आयुष्मान के साथ दम लगाके हईशा और शुभ मंगल सावधान फिल्म में काम कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- मशहूर पंजाबी सिंगर Jass Manak काे लाेगाें ने बताया चाेर, कहा...

- करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म तख्त, जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें भूमि के अलावा जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। वहीं फैंस काे भी भूमि की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।