टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं बिहारी बाबू दीपक ठाकुर, जाने क्या हाेगा बेहद खास 

0

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स बिहारी बाबू दीपक ठाकुर शो में रहे अपने साथियों से इन दिनों मुलाकात कर के ढेरों सुर्खियां बटौर रहे हैं। जी हां, श्रीसंत और सोमी खान से मिलने के बाद अब वह एक्टर करणवीर बोहरा और उनके परिवार से मुलाकात की है। इसके अलावा इनका शानदार गाना भी रिलीज हुआ, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया।

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों पर नजर रखती हैं करीना कपूर खान!

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस अभिनेता संग जुड़ चुका है गीता बसरा का नाम, ये क्रिकेटर हार बैठा था अपना दिल

हाल ही में दीपक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की। इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे हैं। शो में दीपक, राइजिंग स्टार सीजन- 2 के विनर हेमंत बृजवासी और रोहन प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। तस्वीरें शेयर करते हुए दीपक ने लिखा- 'एक बार फिर वो लम्हा दोहराया गया, पिता जी को बाइज्जत कलर्स के शो पर बुलाया गया, लेकिन इस बार का सीन थोड़ा अलग है, अर्जुन भैय्या के शो में। हमारे साथ थे आवाज के मालिक हेमंत बृजवासी और रोहन प्रीत सिंह। हमने बनाया देसी लिट्टी चोखा। कलर्स टीवी को ये मौका देने के लिए बहुत धन्यवाद, बस कृपया बनाए रखिए

यह भी पढ़ें:-  Kalank teaser: आखिर क्याें मैचिंग ड्रेस अप के साथ इवेंट में शामिल हुए सभी स्टार्स

यह भी पढ़ें:- जैकी श्रॉफ ने खोली बेटे टाइगर संग दिशा के रिश्ते की पाेल, जल्द हाे सकती है शादी

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस के घर में दीपक के पापा नजर आ चुके हैं, एक फैमिली टास्क के दौरान वो घर के अंदर गए थे। इसके अलावा दीपक, सोमी अली खान संग एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देंगे। ये भजन सम्राट अनूप जलोटा और सिंगर डॉक्टर रीना मेहता का प्रोजेक्ट है, एलबम का नाम 'केसरिया बालम' है। फैंस इस शानदार शाे में दीपक ठाकुर काे देखकर बेहद खुश हाेंगे।   

यह भी पढ़ें:-  Kalank teaser: फिल्म कलंक के टीजर में शानदार दृश्य देख फैंस हाे जाएंगे बेहद खुश, क्याेंकि...

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।