शाहरुख से लेकर बॉलीवुड शहंशाह ने इस तरह ईद के खास मौके पर फैंस को दी शुभकामनाएं

10

सभी धर्मों और जातियों का हमारे भारत या अपने-अपने प्रांत में महत्व होता है। सभी धर्मों से जुड़े त्योहार और पर्वों को धूम-धाम से मनाया जाता है, जिनका कोई ना कोई अर्थ होता है। इसी तरह इस्लाम धर्म में भी हर एक जश्न का महत्व होता है और कुरान शरीफ में भी इनके बारे में बताया गया है। आज पूरे देश में Eid-ul-Adha  यानि बकरीद का पर्व मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। 

जी हां, अमिताभ बच्‍चन से लेकर गौहर खान तक ने ईद पर अपनी भावनाओं को कुछ इस तरह साझा किया है।महानायक अमिताभ बच्‍चन हर खास मौके पर अपने फैंस को याद करना नहीं भूलते। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहते हैं और अपनी कविताओं को अक्‍सर साझा करते रहते हैं, त्योहार पर फैंस को बधाई देना कभी नहीं भूलते। ईद-उल-अजहा पर भी उन्‍होंने दो तस्‍वीरें शेयर कर फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं, उनका ये दो शब्‍द का शुभकामना पत्र फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं है।

एक्‍टर ऋषि कपूर ने भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है, उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को री-ट्वीट किया। बता दें कि पीएम मोदी ने लोगों को ईद की शुभकामना के साथ ही आने वाले दिनों में समाज में सुख और शांति की कामना भी की है। डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा ने भी लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। एक्‍ट्रेस मल्‍ल‍िका शेरावत ने भी ट्वीट करते हुए फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी है।

 

डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की आने वाली फिल्‍म RRR के ट्वटिर हैंडल ने लोगों को ईद की शुभकामनाएं देते हुए लोगों को प्‍यार और सद्भावना फैलाने का संदेश दिया है।

 

शाहरुख खान की फिल्‍म प्रोडक्‍शन और डिस्‍ट्र‍िब्‍यूशन कंपनी रेड चिलिज एंटरटेनमेंट की ओर से भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी गई है। एक्‍ट्रेस गौहर खान ने अपने एक ट्वीट में लोगों ईद की शुभकामना दी। उन्‍होंने लिखा, "ईद मनाओ, खुशी बाटों। अपनी जिंदगी जीने का कोई भी पल नफरत, घृणा, विभाजन जैसे तत्वों को छीनने मत दो।सिर्फ अपने लोगों से नहीं बल्‍कि दूसरे धर्म, कास्ट, जाति और आस्‍था के लोगों को भी गले लगाओ, बस प्यार बाटों, ईद मुबारक''

यह भी पढ़ें:- Shahrukh की वैनिटी वैन के बाथरूम को लेकर स्वरा ने खोले गहरे राज, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

यह भी पढ़ें:- इस डर के कारण सेक्रेड गेम्स- 2 की शूटिंग छोड़कर भागना चाहती थी Surveen chawla, खुलासा कर कहा...

यह भी पढ़ें:- इस वजह से राखी सावंत को चुकानी पड़ सकती है 4 करोड़ की राशी, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें:- First Look Reveal: 'कुली नं. 1' के रीमेक में गोविंदा को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे वरुण धवन

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 की प्राइज मनी में होगी 1 करोड़ की बढ़ोतरी, इस बार नही होगा ऐसा टास्क!

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।