Good News: कपिल के शो में हुई 'चाय वाले' चंदन प्रभाकर की वापसी, इस बार नया अंदाज आएगा नजर

0

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनाें एक बार फिर से अपने शानदार काॅमेडी शाे की वजह से हर तरफ छाए हुए हैं। जाे हर तरफ दर्शकाें में धमाल मचाए हुए है। कपिल शर्मा के शाे में कई बाॅलीवुड सिताराें ने पहुंच शाे की शाेभा बढ़ाई। कपिल और उनकी पूरी कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती दर्शकाें का खूब मनाेरंजन कर रहे हैं। वहीं शाें में गेस्ट के ताैर पर नजर आने वाले नामी स्टार्स भी खूब मस्ती करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें:- अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं मलाइका-अर्जुन, जाराें पर चल रही हैं तैयारियां!

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस लड़की के प्यार में पागल हो आमिर खान ने लिखी थी खून से चिट्ठी, और फिर...

इसी के साथ पिछले कुछ महीनाें में कपिल के शाे में 'चंदू चायवाला' यानी चंदन प्रभाकर नजर नही आ रहे थे, जिसके बाद फैंस बार-बार शाे में उनके आने की गुजारिश भी कर रहे थे। वहीं अब चंदन के फैंस के लिए बड़ी गुडन्यूज है, उनकी कपिल शर्मा शो में वापसी हो गई है। जिसका सबूत कपिल शर्मा का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट है, इसमें कपिल शर्मा शो की गैंग के साथ चंदन प्रभाकर भी खड़े नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- शादी के बाद पहली बार रणवीर ने बताया अपना हाल, मजबूरन करना पड़ा खुद में इतना बदलाव

यह भी पढ़ें:- बाॅलीवुड सिताराें से इस काम के लिए अनुरोध करते नजर आए PM नरेंद्र मोदी

आप देख सकते हैं कि तस्वीर में चंदन बुजुर्ग महिला के गेटअप में दिख रहे हैं। उन्होंने यैलो कलर का सलवार सूट पहना है, फोटो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा- Shooting gags is always fun. इस वायरल फोटो में कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कीकू शारदा नजर आ रहे हैं। सुमोना चक्रवर्ती के हाथों में रंगों की थाली है, इसलिए कहा जा सकता है कि चंदन को फैंस होली स्पेशल एपिसोड में देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें न‍िक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को दी करोड़ों की कार, वजह बताते हुए कहा...

 

यह भी पढ़ें:- अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता की ये खूबसूरत तस्वीरें देख आप भी हाे जाएंगे फिदा

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें माधुरी की तरफ देख संजय दत्त ने कहा- मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा कलंक...

यह भी पढ़ें:-  Video: 'बाहुबली' बनने निकला शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान, दिखाया बड़ा चमत्कार

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।