इस बीमारी के चलते 3 दिन अस्पताल में एडमिट रहे He-Man, और अब...

0

हिन्दी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच एक्टिव रहते हैं। लेकिन हम उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर लेकर आए हैं, जिसे जानने के बाद आपको बेहद दुख होगा। 

बताते चलें कि, इन दिनों अभिनेता धर्मेंद्र की तबियत नासाज है। धर्मेंद्र को डेंगू हो गया था, डेंगू के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की तबियत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है, उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र को तीन दिन के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। अब जब उनकी तबियत में थोड़ा सुधार नजर आया तो डॉक्टर्स ने सोमवार शाम को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया, वो अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ थे।

यह भी पढ़ें:-  Salman की जिंदगी में बेहद अहमियत रखता है ये इंसान, आंख मूंदकर करते हैं भरोसा

यह भी पढ़ें:- Ananya Pandey ने अपने नाम किया Rising Star Award, इस लुक से सबको बनाया दीवाना

वहीं ऐसी खबरें थीं कि धर्मेंद्र अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सीधे लोनावाला स्थित अपने फार्महाउस जाएंगे। धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर जाना पसंद करते हैं और वहां काफी समय बिताते हैं। हालांकि, सोर्स के मुताबिक, वो घर पर आराम करेंगे और अब तक फार्महाउस में नहीं जाएंगे, जब तक वो ठीक नहीं हो जाते। बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन किया था, वो पल पल दिल के पास की स्क्रीनिंग में भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:-  मुकदमा दायर होने के बाद Bigg Boss ने शो के इस कांसेप्ट को लेकर किया बड़ा बदलाव

यह भी पढ़ें:- अपने दिलकश अंदाज में भूमि पेडनेकर ने दिल्ली के लव कुश रामलीला में पहुंच लगाए चार-चांद

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।