गौहर खान और विकास गुप्ता ने निकाला Bigg Boss 13 के इस कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा, कहा...

1

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट ने घर के अंदर ही नहीं बल्कि अपनी बातों से घर के बाहर भी बवाल मचा रखा है। घर में जहां कुछ कंटेस्टेंट हंसी के ठहाके लगा रहे हैं, वहीं कई आपसी दुश्मनी दिखा रहे हैं। शो का हर एपिसोड दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। 

फिलहाल मजबूत खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला शो में सभी घरवालों के निशाने पर हैं और एक के बाद एक सभी उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा के ग्रुप से नहीं पटती है और कैप्टेंनसी टास्क के दौरान पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र पर कमेंट करते देखा गया था। वहीं दोनों उन्हें 40 साल का बूढ़ा कहकर तंज कसते नजर आए थे। आप जानते ही हैं कि पारस और माहिरा की इन बातों पर सिद्धार्थ रिएक्ट नहीं कर रहे हैं लेकिन बाहर लोग सिद्धार्थ का समर्थन करने में लगे हुए हैं। पारस और माहिरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 25 भाषाओं में गाना गा चुकी Usha Uthup को देख इसलिए डर जाते थे लोग, जानिए कुछ अनसुनी बातें

वहीं हाल ही में बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रहे मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने बिना नाम लिए पारस छाबड़ा पर हमला किया है। जी हां, हाल ही में विकास गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा- ''बस इसलिए कि कोई आपसे बड़ा या छोटा है, शायद अभी दूसरे शख्स की तरह सफल ना हो। लेकिन वो आपके साथ बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर कम्पीट कर रहा है। कृपया बिग बॉस हाउस में रहने या खुद को दूसरे से बेहतर दिखाने के लिए किसी के स्टेट्स या उम्र को मापदंड ना बनाए, कुछ भी बोलना है बस'' आप सभी को बता दें, बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को बूढ़ा कहने पर काम्या पंजाबी और गौहर खान ने भी पारस छाबड़ा को निशाने पर लिया।


उससे पहले गौहर ने ट्वीट कर लिखा- ''कसम खा कर कहती हूं ये 'लड़की वाली हरकत' सुन-सुनकर थक गई हूं। सभी को मैं ये क्लियर कर दूं, जनानी वगैरह सब नॉनसेंस, इसी के साथ मुझे ये 40 साल के बुड्ढे वाले कॉन्सेप्ट से भी नफरत है। उम्र केवल एक नबंर होता है, लोग 75 की उम्र में भी सुपरस्टार हैं। इस तरह की सोच पर शर्म आती है।

यह भी पढ़ें:- Movie Review: कम बजट में बनी आयुष्मान की ‘बाला’ ने जीता दर्शकों का दिल, टिकट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।