B'day Spl: बिग बाॅस 11 कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी कर चुके हैं 2 शादियां, जाने इनके बारे में खास

0

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी जाे बिग बाॅस 11 में आने के बाद भी साेशल मीडिया पर छाए रहे थे। बिग बाॅस 11 से भले ही ये बाहर हाे गए थे, लेकिन अर्शी खान के साथ इनकी नाेक-झाेक काे दर्शकाें द्वारा बेहद पसंद किया गया था। बताते चलें कि आज हितेन तेजवानी अपना 45 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ताे आइए आपकाे बताते हैं इनके जीवन से जु़ड़ी कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें:- Trailer: फिल्म Romeo Akbar Walter में जाॅन अब्राहम का न्यू लुक देख आप भी रह जाएंगे दंग

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्यों विक्की कौशल ने ठुकराया राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने का ऑफर

बताते चलें कि हितेन तेजवानी क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुसुम और पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। हितेन का जन्म 5 मार्च, 2019 को मुंबई में हुआ। हितेन ने गौरी प्रधान से शादी की है, उन्होंने एक पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा था कि गौरी के उनके जीवन में दाखिल होने से पहले वे शादी कर चुके थे। हालांकि वो शादी केवल 11 महीने तक ही चली थी, 2001 में उनका डिवोर्स हो गया था।

यह भी पढ़ें:-  VIDEO: श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया 'साहो' का धांसू टीजर

यह भी पढ़ें:-  VIDEO: मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में लक्ष्मीबाई के करेक्टर में नजर आईं कंगना रनाैत

उन्होंने शादी के टूटने का जिक्र करते हुए कहा था कि वर्क कमिटमेंट के चलते वे अपनी मैरिड लाइफ के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे। यही बाद में शादी के टूटने का सबब बना, हितेन फिलहाल अपनी पहली पत्नी के टच में नहीं हैं। गौरी प्रधान के बारे में उन्होंने बताया था कि जब वे गौरी से पहली बार मिले थे उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि दोनों शादी भी कर लेंगे। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ, इसके बाद दोनों ने साल 2004 में शादी कर ली। तब से लेकर अबतक दोनों खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं, साल 2009 में दोनों माता-पिता बने। निवान और कात्या नाम के दोनों के बच्चे भी हैं।

यह भी पढ़ें:- हंसराज हंस-दलेर मेहंदी ने पहले की मार पिटाई और फिर बने समधी भाई- भाई, जाने कैसे

यह भी पढ़ें:- सलमान संग ऐश्वर्या की जोड़ी बनाने में जुटे हैं संजय लीला भंसाली, क्या पूरी हाेगी ख्वाहिश!

इसी के साथ बता दें कि हितेन तेजवानी सीरियल के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिसमें वास्तव, कृष्णा कॉटेज, अनवर, एंटरटेनमेंट और शोरगुल जैसी फिल्मों शामिल हैं। बताते चलें कि वह फिल्म कलंक में भी नजर आने वाले हैं। जाे कि एक मल्टीस्टारर फिल्म है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।