जिसके पीछे पूरा देश है दीवाना वो असल में है इस अभिनेत्री के दीवाने, ट्वीट कर कहा...

0

अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी हर फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं और हर बार प्रशंसकों को अचंभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऋतिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ में मिले किरदार में इस तरह ढल चुके हैं कि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर से ही दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म ‘सुपर 30’ में अपनी बिंदास लुक को लेकर ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:-  Video: सपना चौधरी पर आन पड़ी बड़ी मुसिबत आखिरकार पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

बताते चलें कि जो अपनी फिल्म सुपर 30 के रिलीज की तैयारी में व्यस्त अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह के काम के मुरीद हैं। शेफाली ने 'सुपर 30' के ट्रेलर की सराहना करते हुए ऋतिक को बताया कि उन्हें उनका काम बेहद पसंद आया। शेफाली ने ट्वीट किया था : "कितना जीवंत ट्रेलर है, ऋतिक तुम्हारा काम बहुत पसंद आया. इसे देखने का और इंतजार नहीं हो रहा है, ढेर सारा प्यार

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी ने फिटनेस के साथ खोला अपनी 'डाइट प्लान' को लेकर गहरा राज, जो आपको भी बनाएगा फैट टू फिट

इस ट्वीट के जवाब में ऋतिक ने कहा : "आपके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं" 'दिल्ली क्राइम' में भी शेफाली के अभिनय की प्रंशसा करते हुए ऋतिक ने कहा : "दिल्ली क्राइम' में अभूतपूर्व अभिनय के चलते आपको बधाई और मेरी फिल्म के लिए आपने इतनी बातें कहीं इसके लिए आपका धन्यवाद, आपके द्वारा इस फिल्म को देखे जाने का इंतजार है", जानाकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें:- शादीशुदा होने के बाद पाक मूल के क्रिकेटर के लिए जागा अमृता के दिल में प्यार कहा- वह मेरे लिए ही...

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।