क्याें टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने कॉफी विद करण के इस एपिसोड को बताया Fake

0

फिल्ममेकर करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 6 में हर बार काेई ना काेई बड़ा फिल्मी स्टार देखने काे मिलता है। इस बार करण के शाे में अभिनेत्री प्रियंका चाेपड़ा और करीना कपूर पहुंची। उनका यह एपिसोड साेशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा, शो में दोनों एक्टर्स ने कई बड़े खुलासे किए। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर मलाइका अरोड़ा -अर्जुन कपूर के लव अफेयर तक पर बात की, हालांकि शो के इस एपिसोड से टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना खुश नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:-  डायरेक्टर जेपी दत्ता पर लगाया गया ये घिनाैना आरोप, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:-  Pulwama terror attack: भारतीय सैनिकों को Real Hero बताते हुए सोनू सूद ने कहा- हमारा...

बताते चलें कि इस बीच इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने करण जाैहर के चैट शो के फाइनल एपिसोड को फेक और बोरिंग बताया। सुरभि ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'क्या ये मैं हूं जिसे कॉफी विद करण का यह एपिसोड देखकर मजा नहीं आया, यह पूरी तरह से बोरिंग और फेक है।' सुरभि की इंस्टा स्टोरी से साफ पता चल रहा है कि उन्हें करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा वाला एपिसोड अच्छा नहीं लगा। 

यह भी पढ़ें:-  पाकिस्तान पर हुई कड़ी कार्रवाई, भारतीय सेना के जज्बे की स्टार्स कर रहे हैं खूब तारीफ

यह भी पढ़ें:- Shocking: शिल्पा शिंदे को मिल रही है रेप की धमकी, वजह उड़ा देगी हाेश

लेकिन अब सुरभि चंदना ने ये किस बात काे लेकर बाेला इसका खुलासा ताे नही किया है। आखिर ऐसी काैन सी बात सुरभि काे पसंद नही आई जिसके कारण उन्हें इस शाे का फाइनल एपिसाेड पसंद नही आया। 

यह भी पढ़ें:- Oscar Award पार्टी के दौरान नजर आया प्र‍ियंका-न‍िक का राेमांस, देखें तस्वीरें

 

यह भी पढ़ें:- 83 में रणवीर सिंह का लुक नहीं है कपिल देव जैसा, क्या हाे पाएगा बाॅक्स ऑफिस पर धमाल

यह भी पढ़ें:- आकाश अंबानी की बैचलर्स पार्टी में एक साथ जाना मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर लगाता है माेहर

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।