Box Office Collection: कबीर सिंह ने इस साल तोड़े बड़े रिकॉर्ड पहुंची 250 के पार और आर्टिकल 15 के नाम आया ये खिताब 

0

शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं, इसकी वजह है उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह बेहद कम समय में 250 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें:-  क्या फीका पड़ा संजय दत्त के दिल में बेटी त्रिशाला के लिए प्यार? दर्द की घड़ी में नही दिया साथ

इसके अलावा 28 जून को रिलीज आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 भी थियेटर्स पर जमी है। कास्ट डिस्क्रिमिनेशन जैसे मुद्दे पर बनी यह फिल्म लोगों को भा रही है। आर्टिकल 15, 50 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में बताया कि कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनकर सामने आई है। फिल्म ने बुधवार 10 जुलाई को 3.11 करोड़ का बिज़नेस कर टोटल 246.28 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसी के साथ फिल्म जल्द ही 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:- Saand Ki Aankh Teaser: भूमि -तापसी पन्नू का शूटर दादी के रूप में धाकड़ अंदाज देख आप भी कहेंगे...

यह भी पढ़ें:- Dharmendra के फैंस के लिए बुरी खबर अब नहीं जान पाएंगे उनसे जुड़ी कोई नई अपडेट, क्योंकि...

फिल्म अभी भी थिएटर्स में अपनी रफ़्तार बनाए हुए है, फिल्म ने तीसरे सप्ताह शुक्रवार को 5.40 करोड़, शनिवार 7.51 करोड़, रविवार 9.61 करोड़, सोमवार 4.25 करोड़, मंगलवार 3. 20 करोड़ और बुधवार को 3.11 करोड़ का बिज़नेस किया है। आंकड़ों  पर गौर करें तो फिल्म ने वीकेंड्स पर बेहतर कमाई की है। वहीं आर्टिकल 15 भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। दर्शकों ने फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है। फिल्म ने दूसरे सप्ताह 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को फिल्म ने 2.65 करोड़, शनिवार 4 करोड़, रविवार 5. 35 करोड़, सोमवार 2.02 करोड़, मंगलवार 1.25 करोड़ और बुधवार 1.35 करोड़ का बिज़नेस किया। इसी के साथ ही फिल्म ने 50.83 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें की कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के साथ की कई और रिकार्ड्स भी तोड़े हैं। फिल्म ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, भारत, केसरी, टोटल धमाल जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:-  पत्नी दीपिका की इस खासियत पर हैं रणवीर सिंह फिदा, खुलासा कर कहा...

यह भी पढ़ें:- आलिया के जन्म से अनजान ऐसा सीन करने को तैयार हो गईं थी सोनी राजदान, जिसके बाद...

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।