जानिए क्यों Kaun Banega Crorepati के सवाल पर मचा बवाल ? लोगों ने की बायकॉट करने की मांग

1

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि शो में उनके द्वारा पूछा गया सवाल है, उस सवाल की वजह से ही शो का बायकॉट किए जाने की मांग की जा रही है। 

दरअसल, हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने मुगल बादशाह औरंगजेब से संबंधित सवाल किया, सवाल था- इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? इसके ऑप्शन थे- महाराणा प्रताप, राणा सांगा, महाराजा रंजीत सिंह और शिवाजी। शो में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम सिर्फ शिवाजी के नाम से मेंशन किया गया, इसी कारण से लोग नाराज है। लोगों का मानना है कि शो में ग्रेट छत्रपति शिवाजी महाराज की डिसरिस्पेक्ट की गई है, लोग सोशल मीडिया पर शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं, लोग सोनी टीवी से माफी की मांग कर रहे हैं।

सोनी टीवी को लगाई जा रही है लताड़...

एक यूजर ने लिखा- मुगल अटैकर को 'सम्राट' और छत्रपति शिवाजी महाराज को सिर्फ शिवाजी, ये कैसे? बहुत ही निराशाजनक है। शर्म करो, एक यूजर ने लिखा- केबीसी की तरफ से उठाया गया निराशाजनक कदम। क्रूर शासक को ये लोग सम्राट कह रहे हैं और वो ग्रेट किंग जो देश के लिए लड़ा उसे सिर्फ शिवाजी, छत्रपति शिवाजी के लिए कोई रिस्पेक्ट ही नहीं है, ये शर्मनाक है।

यह भी पढ़ें:- BB13: इस बात को लेकर एक बार फिर से रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ें:- गौहर खान और विकास गुप्ता ने निकाला Bigg Boss 13 के इस कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा, कहा...

एक यूजर ने लिखा- छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम को आदर के साथ न लेना क्या ये सही है? वीर योद्धा का अपमान करना कितना शर्मनाक खुद से पूछ कर देखिए। हम सोते रहते है और इस तरह के वाक्य बढ़ते रहते है। जागो हिन्दू जागो हिन्दू धर्म के लिए, हिन्दू राष्ट्र के लिए।

दूसरे यूजर ने लिखा- हमें ऐसी कंपनी नहीं चाहिए जो हमारे देश के रियल हीरोज का सम्मान ना कर सके। सोनी टीवी को इसके लिए माफी मांगनी पड़ेगी, शिवसेना आपको चैनल वालों को नोटिस भेजना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- भारत बहादुर हिंदू राजाओं और योद्धाओं की भूमि है, ऐसी महान हस्तियों का अपमान करने का किसी को अधिकार नहीं है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 25 भाषाओं में गाना गा चुकी Usha Uthup को देख इसलिए डर जाते थे लोग, जानिए कुछ अनसुनी बातें

यह भी पढ़ें:- Movie Review: कम बजट में बनी आयुष्मान की ‘बाला’ ने जीता दर्शकों का दिल, टिकट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।