Video: इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी बना खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का विजेता

0

इस बार फिर से कलर्स के बहुचर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहा। इस शो की टीआरपी भी बहुत कम समय में  टॉप-10 में पहुंच गई थी। शो पर टास्क करने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह इस बार शाे में दर्शकाें का खूब मनाेरंजन करती हुईं नजर आईं। इसी के साथ बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' काे उसका विजेता भी मिल गया है।

बताते चलें कि इस दाैड़ में आदित्य नारायण को कड़ी टक्कर दे पुनीत पाठक ने जीत का सेहरा अपने नाम किया। उन्हें ईनाम में 20 लाख रुपए और स्विफ्ट कार मिली है।  फिनाले में खास मेहमान के तौर पर अक्षय कुमार भी नज़र आए थे। शो में 6 प्रतियोगियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला था।

जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी, भारती सिंह, अली गोनी, आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित, पुनीत पाठक जैसे सितारों के बीच इस शो का फाइनल हुआ था। इस दौरान सोशल मीडिया पर भी इस शो के विनर को लेकर काफी गहमागहमी थी। 


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।