Grammy Awards में छाई लेडी गागा, 3 ट्रॉफियों पर किया कब्ज़ा

0

लॉस एंजेलिस: 61वें  ग्रैमी अवार्ड 11 फरवरी 2019 को आयोजित किए गए। ग्रैमी अवॉर्ड्स को म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में गिना जाता है। ग्रैमी 2019 में 'दिस इज़ अमेरिका' को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया। एलीसिया कीज ने इस अवॉर्ड समारोह को होस्ट किया और अवॉर्ड्स की पेशकश द रिकॉर्डिंग एकेडमी की तरफ से की गई।

क्विंसी जोंस ने रचा इतिहास, बने सबसे ज्यादा ग्रैमी जीतने वाले शख्स 

विजेताओं और नॉमिनेशन्स की लिस्ट की बात करें तो दिस इज अमेरिका को साल का सर्वश्रेष्ठ गाना चुना गया है और लेडी गागा के गाने 'वेयर डू यू थिंक यू आर गोईंग' को बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस केटेगरी में चुना गया। उन्हें और भी ट्रॉफीज मिली हैं जिनमें ब्रेडली कूपर के साथ शैलो सॉन्ग के लिए बेस्ट ड्युओ परफॉर्मेंस और रिकॉर्ड ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला है।

पहला ग्रैमी अवार्ड जीतने के बाद एरियाना ने यूं किया धन्यवाद

सॉन्ग ऑफ द ईयर बने दिस इज अमेरिका को गाया है डोनाल्ड ग्लोवर ने और इसे लिखा है चाइल्डिश गैंबिनो ने। अन्य अवॉर्ड्स की बात करें तो अलग-अलग कैटेगरीज में तमाम कलाकारों को कुछ इस प्रकार सम्मानित किया गया है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।