आखिर क्याें अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने 3 साल बाद पति से लिया तलाक

0

बाॅलीवुड में 80 और 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियाें ने अपने अभिनय और सादगी से हर किसी काे अपना दीवाना बनाया। इन्ही में से एक थीं 80 के दशक में की अभिनेत्री नीना गुप्ता। अपने जमाने में इन्हाेंने कई शानदार फिल्माें में काम किया। लेकिन आज हम बात करने वाले हैं इनकी बेटी मसाबा गुप्ता के बारे में खास।

यह भी पढ़ें:-   आखिर क्यों पत्नी सोनम की इस फिल्म को देख आनंद की आंखाें में आ गए थे आंसू

यह भी पढ़ें:-  कसौटी ज‍िंदगी में खुलने जा रहा है ह‍िना खान के बारे में गहरा राज, फैंस के लिए है बेहद खास

बताते चलें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा अपने शानदार ड‍िजाइनर कलेक्शन की वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ में मसाबा की ज‍िंदगी ठीक नहीं चल रही है। मिली जानकारी के मुताब‍िक मसाबा ने पत‍ि से तलाक लेने का फैसला किया है, उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दी है। वैसे इस तलाक से पहले ही बीते साल 25 अगस्त को मसाबा ने ट्व‍िटर पर पोस्ट करते हुए ल‍िखा था कि उन्होंने अपने पत‍ि मधु मंटेना से अलग होने का फैसला किया है। इस बीच मसाबा ने र‍िश्ते को सुधारने का समय द‍िया, लेकिन अब उन्होंने मधु मंटेना तलाक लेना फाइनल किया है। मसाबा ने पोस्ट में ल‍िखा था, 'बहुत सोचने और समझने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि अलग होना बेहतर है, हमें तलाक ले लेना चाहिए। ये फैसला परिवार और प्रोफेशन के लोगों से सलाह कर किया है, हम एक-दूसरे की र‍िस्पेक्ट करते हैं।'

यह भी पढ़ें:-  बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट हुए राजकुमार हिरानी इस वजह से ट्विटर पर हाे रहे हैं ट्राेल

यह भी पढ़ें:- अपने 54वें बर्थडे को खास प्लान के साथ इस जगह सेलिब्रेट करने वाले हैं आमिर खान

'बेकार में एक-दूसरे के साथ जबरदस्ती रहने की कोश‍िश करने से अच्छा है अलग रहें। ये परिवार के लिए मुश्किल की घड़ी है और उम्मीद है हमारे निजी जीवन की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाएगा।' बताते चलें कि मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी की थी। दाेनाें ने अपने बीच के बिगड़ते रिश्ते काे लेकर अलग हाेने का फैसला किया।रिपोर्ट्स के मुताबिक मसाबा और मधु ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। यही नही बल्कि इस दाैरान मसाबा ने एलिमनी राशि लेने से भी साफ इंकार कर दिया है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक वक्त में रोहित शेट्टी की फाेन काॅल काे भी लाेग करते थे इग्नाेर, लेकिन आज...

यह भी पढ़ें:-  डायरेक्टर तिग्मांशु ने फिल्म टोटल धमाल को बताया बकवास, इंद्र कुमार ने दिया मुंह ताेड़ जवाब

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।