Miss universe के भाई राजीव सेन ने गर्लफ्रेंड संग करवाया प्री-वेडिंग शूट

0

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। लेकिन वाे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, और अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इसके अलावा सुष्मिता हमेशा अपने ब्याॅफ्रेंड राेहमन शॉल की वजह से भी सुर्खियाें में बनी रहती हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने हाल ही में गर्लफ्रेंड संग प्री-वेडिंग शूट करवाया है। 

यह भी पढ़ें:-  हिना खान ने Cannes Film Festival में अपनी खूबसूरत लुक से जीता सबका दिल

यह भी पढ़ें:- Video: देखिए कान्स के लिए कंगना की जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, कम किया इतना वजन

जी हां, बता दें कि राजीव सेन ठीक एक महीने बाद गोवा में गर्लफ्रेंड चारू असोपा संग शादी करेंगे। ग्रैंड वेडिंग से पहले कपल ने मुंबई में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है, तस्वीरों में चारू असोपा का ट्रैडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक देखने को मिला है। इस तस्वीर में राजीव और चारू परफेक्ट कपल लग रहे हैं, गोल्डन और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन लहंगे में चारू बेहद खूबसूरत लग रही हैं। राजीव ने ग्रे सूट और ब्लैक शर्ट पहनी है। फॉर्मल लुक में राजीव हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म से 8 साल बाद कमबैक करने आ रही हैं फिल्म रोजा की सुपरस्टार मधु शाह

 

यह भी पढ़ें:- प्रीति जिंटा के बाद अब सिंगापुर एयरलाइन्स पर आग बबूला हुई श्रेया घोषाल, पढ़ें पूरी खबर

 

दूसरे लुक में चारू ब्लैक आउटफिट में हैं, फोटो में वे स्टनिंग लग रही हैं। राजीव और चारू रोमांटिक पोज दे रहे हैं, शादी को लेकर कपल बहुत एक्साइटेड हैं। दोनों ने इस साल जनवरी में अपने रिश्ते को कंफर्म किया। तस्वीरों में चारू और राजीव के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है, कपल की शादी प्राइवेट अफेयर होगी। जहां करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शिरकत करेंगे, शादी से पहले राजीव और चारू की क्रिश्चियन थीम एंगेजमेंट होगी। शादी की रस्में बंगाली और राजस्थानी रस्मों से होगी, चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली। इसलिए दोनों के धर्मों का बराबर मान देते हुए शादी की रस्में होंगी, शादी की थीम रॉयल राजस्थानी रखी गई है। एक इंटरव्यू में शादी की डिटेल शेयर करते हुए चारू असोपा ने कहा था- ''राजीव और मेरी शादी प्राइवेट होगी. हमारे परिवार के सिर्फ 20-25 लोग शादी में शामिल होंगे''

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटे अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड देखकर भावुक हुए बोनी कपूर?

 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस वजह से फिल्म जन्नत से स्टार बनी सोनल को बॉलीवुड इंडस्ट्री को कहना पड़ा था अलविदा

यह भी पढ़ें:- सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बोली ऐसी बात, जिसे सुनकर सबके उड़े होश

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

 

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।