Video: ट्रोलर्स ने बोला Joker तो Ranveer Singh ने दिया करारा जवाब, कहा- काम धंधा नहीं...

1

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणवीर सिंह अपने अतरंगे अंदाज के कारण लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। जिसमें वो खासकर अपने यूनीक ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर कभी-कभी ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाते हैं। जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह ट्रोलिंग के शिकार हो गए हैं। 

वहीं इसी स्टाइल का मजाक उड़ाने वाले हेटर्स को रणवीर ने लाइव चैट में मजेदार जवाब दिया है, हेटर्स को रिप्लाई करते हुए उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रणवीर ने अपने हेटर्स को अपने काम से मतलब रखने की सलाह दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है रणवीर कहते हैं, 'कैसे कैसे कमेंट का आ रहे हैं, ऐ म्यूजिक बंद करो, ऐ तेरे को हिंदी नहीं आता है क्या, ऐ जोकर लग रहा है', हेटर्स के ऐसे कमेंट्स पर रणवीर ने उन्हें जवाब दिया, 'तुम लोगों को कोई काम धंधा नहीं है क्या, तुम लोग कुछ और जाकर करो, मेरे लाइफ में क्यों आ रहे हो', उनके इस रिप्लाई की फैंस तारीफ कर रहे हैं।


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।