पत्नी दीपिका की इस खासियत पर हैं रणवीर सिंह फिदा, खुलासा कर कहा...

0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का सबसे फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम आज दुनिया भर में शुमार है। शादी के बाद से ही ये कपल अपनी अपकमिंग फिल्मों और अपनी जोड़ी को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाे का विषय बने रहते हैं। इन दोनों का रिश्ता फैंस के लिए हमेशा प्रेरणादायक रहा है। 6 साल एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें:- आलिया के जन्म से अनजान ऐसा सीन करने को तैयार हो गईं थी सोनी राजदान, जिसके बाद...

हाल ही में रणवीर ने फेमिना मैगजीन के साथ फोटोशूट करवाया और दीपिका से शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बात की। रणवीर से पूछा गया कि दीपिका की वो कौन-सी खासियत है जिसके बारे में कोई नहीं जानता तो रणवीर ने जवाब दिया कि उनके अंदर बचपना है, जिसे सिर्फ रणवीर ने ही देखा है और यही उनकी जिंदगी का सबसे अनमोल हिस्सा है।

यह भी पढ़ें:- 'मिशन मंगल' के टीजर पर आया ISRO का ये रिएक्शन, कहा- 'एक देश. एक सपना...

यह भी पढ़ें:-  फिल्म पानीपत के लिए देखिए अर्जुन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, कहा- मैं एक योद्धा...

रणवीर से इंटरव्यू में और भी बहुत से सवाल हुए, जिसमें शादी के बाद उनके और दीपिका के रिश्ते में बदलाव के बारे में पूछा गया। रणवीर ने बताया, उनका रिश्ता शादी के बाद और बेहतर हो गया है और अब जब वो और दीपिका प्यार में है और साथ रहते हैं तो उनके रिश्ते में किसी प्रकार के संदेह और डर की जगह नहीं है। रणवीर ने ये भी बताया कि कैसे अब उनके रिश्ते में मजबूती, सिक्योरिटी और खुशी जैसी चीजें हैं। ये भी बताया कि कैसे शादी की वजह से उनके रिश्ते में आई इस सिक्योरिटी ने उनके रिश्ते को और बेहतर बना दिया है।

यह भी पढ़ें:- Ex गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के बर्थडे को सलमान ने इस तरह बनाया बेहद खास, देखें Video

रणवीर से ये भी पूछा गया कि दीपिका और उनकी लड़ाई में कौन सबसे पहले हार मान लेता है। इसपर उन्होंने बताया कि वो और दीपिका लड़ते नहीं है, बता दें कि शादी के रणवीर और दीपिका, डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में पहली बार साथ नजर आएंगे। शादी के बाद ये उनकी एक साथ पहली फिल्म होगी। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।