भारत वापसी से पहले ऋषि कपूर ने हमेशा के लिए खो दिया ये सबकुछ

0

हिन्दी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। फिलहाल उनके फैंस के लिए खास खबर है कि ऋषि कपूर मुंबई वापस लौट चुके हैं। बता दें कि, वह मंगलवार सुबह भारत लौट आए। इस खुशखबरी को ऋषि कपूर ने सोशल मीडियाा अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया।  

मां कृष्‍णा राज कपूर के अंतिम समय नही देख पाए ऋषि कपूर...

जी हां, अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, ‘11 महीने 11 दिन बाद वापस घर आया, आप सबको शुक्रिया' अमेरिका में उनके उपचार के दौरान उनकी पत्नी और अदाकारा रह चुकीं नीतू कपूर भी साथ थीं। शाहरूख खान, आलिया भट्ट, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर और अभिषेक तथा ऐश्वर्या राय बच्चन समेत बॉलीवुड की अन्य शख्सियतों ने वहां उनसे जाकर मुलाकात की थी। ऋषि कपूर ने गुजरे साल अपनी फैमिली के दो बड़े स्‍तंभों को खो दिया, उनकी मां कृष्‍णा राज कपूर को पिछले साल 1 अक्‍टूबर को निधन हो गया था। वे अपनी मां के अंतिम संस्‍कार पर नहीं पहुंच पाये थे.

यह भी पढ़ें :-  सलमान खान के साथ पहली बार आप सुनेंगे फीमेल Bigg Boss की आवाज!

यह भी पढ़ें :- B'day Spl: Shriya Saran के जीवन से जुड़ी इन बातों से आप भी होंगे अनजान स्पा चलाने और...

बिक गया आरके स्‍टूडियो...
 
इसी साल मई में कपूर खानदार की अपनी सबसे बड़ी धरोहर आरके स्‍टूडियो को बेचना पड़ा। अभिनेता और द कपिल शर्मा के होस्‍ट कपिल शर्मा ने भी ऋषि कपूर को अलग ही अंदाज में स्‍वागत किया। कपिल ने ट्विटर पर लिखा,' वेलकम बैक सर, भगवान आपको अच्‍छी सेहत और ढेर सारी खुशियों से नवाजे'.

यह भी पढ़ें :-   सलमान को भंसाली की इंशाअल्लाह में Hrithik Roshan कर सकते हैं Replace, जानिए क्या है सच?

यह भी पढ़ें :- Teri Meri Song Teaser: फैंस का इंतजार जल्द होगा खत्म, इस दिन रिलीज किया जाएगा Ranu Mondal का गाना

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।