आखिर क्यों बेटे तैमूर को कंधों पर बैठाकर चलते हैं सैफ? वजह उड़ा देगी होश 

0

छाेटे नवाब तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस के कारण साेशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कभी-कभी ताे ये कैमरे में देखकर भी पाेज भी देते हैं। तैमूर बेहद क्यूट और सबसे ज्यादा फेमस स्टार किड हैं। अगर आप नोटिस करेंगे तो तैमूर के पिता सैफ कई बार बेटे तैमूर को कंधों पर उठाकर ही चलते हैं। वहीं कम ही सेलेब्रिटी बच्चों को कंधों पर बैठाकर घूमते हैं।

यह भी पढ़ें:- पंजाबी सिंगर Arsh Maini फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं खास Surprise, जरुर देखें ये वीडियो...

 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से सलमान-अजय को अपनी फैमिली का बेहद खास हिस्सा मानती हैं तब्बू

 

हाल ही में सैफ ने अरबाज खान के शो पिंच में शिरकत की, यहां उन्होंने तैमूर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। इस दौरान सैफ ने तैमूर को कंधों पर बैठाने की वजह का राज भी खोला। सैफ ने कहा- ''तैमूर जहां भी जाता है मीडिया के कैमरे उसके आसपास होते हैं, तैमूर हाइट में मुझसे बहुत छोटा है। पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था तो वो भीड़ को देखकर मेरी तरफ ऊपर देखता था, मुझे बुरा लगता था। इसलिए मैं सोचा क्यों ना उसे कंधों पर बैठा लूं''

 यह भी पढ़ें:- तंबाकू विज्ञापन को लेकर अजय देवगन ने दिया ऐसा बयान की सबकी बोलती हुई बंद

 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों भारत सरकार को पद्मश्री सम्मान वापस करना चाहते हैं सैफ अली खान

 

बेटे को कंधों पर बैठाने की दूसरी वजह बताते हुए सैफ अली खान ने कहा- ''वैसे भी अच्छा है ना कि तैमूर को मैं कंधों पर बैठाता हूं, तैमूर खुद को सबसे लंबा महसूस करता होगा, वे भी इसे एंजॉय करता है'', तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू की खबर पर सैफ अली खान ने कहा- ''मैं तैमूर का बॉलीवुड में डेब्यू कराने को लेकर इच्छुक नहीं हूं ना ही तैमूर होगा। मुझे नहीं पता कि मैं इस बारे में क्यों चिंतित हूं, मुझे लगता है कि दूसरी चॉइस भी होनी चाहिए। जैसे डॉक्टर और वकील जैसा प्रोफेशन, लेकिन जैसा तैमूर को अच्छा लगे, जहां उसका इंटरेस्ट बने'' तैमूर अली खान सोशल मीडिया के स्टार हैं। पैदा होने के बाद से ही तैमूर मीडिया में छाए हुए हैं, उनकी हर एक तस्वीर वायरल होती है।

यह भी पढ़ें:- Video: बचपन के इस काम और मां की मन्नत को पूरा करने गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत

यह भी पढ़ें:- जिम के दौरान अपने दिलकश अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण, वायरल हुई तस्वीरें

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।