संजय दत्त ने अपनी कार्स कलेक्शन में अब इस दमदार SUV को किया शामिल

0

अभिनेता संजय दत्त जुलाई में अपना 60वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। संजय दत्त अपने स्टाईल और किस्सों के लिए हमेशा चर्चा का विषय बने रहे हैं लेकिन इस बार संजू बाबा अपने गैराज को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल संजू बाबा के गैराज में कुछ बेहतरीन कारों का कलेक्शन है और इसी को और शानदार बनाते हुए संजू बाबा ने इसमें एक और जानदार कार जोड़ दी है। संजय दत्त ने अपनी इस नई SUV की फोटो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new addition to the family! Thank you Nasir & #Landrover_ModiMotors 🙏

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय दत्त ने हाल में नई लैंड रोवर रेन्ज रोवर लग्ज़री SUV खरीदी है और अब बाबा इस कार को खरीदने वाले बहुत से सेलिब्रिटीज़ में शामिल हो गए हैं। रेन्ज रोवर की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.11 करोड़ रुपए है जो इस SUV के टॉप मॉडल के लिए 3 करोड़ रुपए तक जाती है। यह भारत में बेची जाने वाली सबसे महंगी SUV में से एक है। संजय दत्त ने अपने साथ बिल्कुल नई रेन्ज रोवर की फोटो अपलोड की है जो प्रिस्टीन मैटेलिक व्हीइट शेड और ब्लैक रूफ में आती है और बाबा ने इस कार को अपना पसंदीदा रजिस्ट्रेशन नंबर 4545 दिया है।

भारतीय ऑटो बाजार में सिट्रॉएन C5 एयरक्रॉस SUV से हटा पर्दा, जानें कब होगी लॉन्च

संजय दत्त ने जो कार खरीदी है वह संभवतः रेन्ज रोवर की टॉप मॉडल SUV SV ऑटोबायोग्राफी है जो भारत में लंबे व्हीलबेस के साथ बेची जाती है। आधिकारिक रिकॉर्ड में सामने आया है कि संजय की रेन्ज रोवर में 5.0.लीटर सुपरचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन लगा है जो काफी दमदार है। यह इंजन 558 bhp पावर और 700 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और 8.स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। रेन्ज रोवर का भार 2 टन से ज़्यादा होने पर भी SUV तेज़ रफ्तार है और 0.100 kmph स्पीड पकड़ने में सिर्फ 5.5 सेकंड का समय लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 225 kmph है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।