क्या फीका पड़ा संजय दत्त के दिल में बेटी त्रिशाला के लिए प्यार? दर्द की घड़ी में नही दिया साथ 

0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संजय दत्त इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। लेकिन इसकी वजह उनकी कोई अपकमिंग फिल्म नहीं बल्कि उनकी बेटी त्रिशाला है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उनकी बेटी  त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। 

यह भी पढ़ें:- Saand Ki Aankh Teaser: भूमि -तापसी पन्नू का शूटर दादी के रूप में धाकड़ अंदाज देख आप भी कहेंगे...

 

यह भी पढ़ें:- Dharmendra के फैंस के लिए बुरी खबर अब नहीं जान पाएंगे उनसे जुड़ी कोई नई अपडेट, क्योंकि...

 

बॉयफ्रेंड के आकस्मिक निधन ने त्रिशाला को बुरी तरह से तोड़ दिया है, त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। अब खबर है कि दुख की इस घड़ी में बेटी त्रिशाला को हिम्मत देने संजय दत्त अमेरिका नहीं जाएंगे। संजय दत्त से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, एक्टर बेटी से मिलने US नहीं जाएंगे। एक खास रिपोर्ट में संजय दत के एक दोस्त के हवाले से लिखा है- ''जब से त्रिशाला का जन्म हुआ है, उसे नजरअंदाज ही किया गया है। संजय ने तो बेटी को पूरी तरह से इग्नोर किया है। एक बच्ची जिसकी मां उसके पैदा होने के बाद चल बसी, उसके लिए अपने आसपास पिता का ना होना पीड़ादायक है''

यह भी पढ़ें:-  पत्नी दीपिका की इस खासियत पर हैं रणवीर सिंह फिदा, खुलासा कर कहा...

यह भी पढ़ें:- आलिया के जन्म से अनजान ऐसा सीन करने को तैयार हो गईं थी सोनी राजदान, जिसके बाद...

रिपोर्ट में संजय दत के एक दोस्त के हवाले से यह भी लिखा है, ''त्रिशाला के लिए यही रियलिटी है। संजय दत्त के लिए तीसरी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चे ही परिवार हैं। त्रिशाला एक्टर के लिए उनके अतीत का हिस्सा है'' जब संजय दत्त की बायोपिक मूवी संजू रिलीज हुई थी, तब भी संजय और त्रिशाला का रिश्ता चर्चा में आया था। दरअसल, संजू में त्रिशाला का कहीं भी जिक्र नहीं था। त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा दत्ता की संतान है। शादी के कुछ सालों बाद संजय और ऋचा अलग हो गए थे, इसके बाद ऋचा अपने पैरेंट्स के साथ रहने अमेरिका चली गई थीं। बाद में ऋचा की कैंसर से मौत हो गई थी, वैसे कुछ महीने पहले संजय दत्त से बेटी त्रिशाला के मुलाकात की तस्वीरें सामने आई थीं। लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा। 

यह भी पढ़ें:- Ex गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के बर्थडे को सलमान ने इस तरह बनाया बेहद खास, देखें Video

यह भी पढ़ें:- 'मिशन मंगल' के टीजर पर आया ISRO का ये रिएक्शन, कहा- 'एक देश. एक सपना...

यह भी पढ़ें:-  फिल्म पानीपत के लिए देखिए अर्जुन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, कहा- मैं एक योद्धा...

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।