Video: सपना चौधरी पर आन पड़ी बड़ी मुसिबत आखिरकार पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

0

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी जो पहले एक सिंगर और डांसर के तौर पर दुनिया भर में मशहूर थी, वहीं अब ये एक एक्ट्रेस के तौर पर भी सबको अपना दीवाना बना चुकी हैं। वहीं जब सपना चौधरी कोई स्टेज परफॉर्मेंस देती है तो उनके फैंस में उनके डांस और संगीत को सुनकर अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। 

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी ने फिटनेस के साथ खोला अपनी 'डाइट प्लान' को लेकर गहरा राज, जो आपको भी बनाएगा फैट टू फिट

हाल ही में सपना चौधरी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थी। सपना चौधरी को देखने के लिए यहां भारी संख्या में प्रशंसक पहुंचे और जमकर बवाल भी काटा। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिला कृषि, विकास एंव सांस्कृतिक प्रदर्शनी में सपना चौधरी समा बांधने पहुंची थी। ये कार्यक्रम मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित किया गया था, लेकिन जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची तो उन्हें देखने आए फैंस बेकाबू हो गए और उन पर काबू पाना पुलिसवालों के लिए चुनौती बनकर उभरा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachaudhary Moradabad

A post shared by ѕнυαιв αℓνι (@_shuaib_alvi_official) on

यह भी पढ़ें:- शादीशुदा होने के बाद पाक मूल के क्रिकेटर के लिए जागा अमृता के दिल में प्यार कहा- वह मेरे लिए ही...

उसी बीच भीड़ पुलिस के काबू से बाहर हो गयी जिसे संभालने के लिए कई बार पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। लेकिन सपना के दीवाने पुलिस के काबू में नहीं आ सके, बड़ी मुश्किल से सपना ने थोड़ी देर फ़िल्मी गानों पर मंच से डांस दिखाया और उसके बाद वो चली गयीं। इस कार्यक्रम की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं, जिनमें सपना अपने डांस से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के किसी कार्यक्रम में हंगामा हुआ है, इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं।


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।