Shocking: शिल्पा शिंदे को मिल रही है रेप की धमकी, वजह उड़ा देगी हाेश

0

हाल ही में ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम जानी-मानी टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबराें के कारण ये साेशल मीडिया पर छाईं हुई थीं। फिलहाल एक बार फिर से शिल्पा शिंदे हर तरफ छाई हुई हैं, लेकिन आपकाे जानकर हैरानी हाेगी कि इस बार शिल्पा शिंदे के सिर पर बढ़ा खतरा मंडरा रहा है। 

यह भी पढ़ें:- Oscar Award पार्टी के दौरान नजर आया प्र‍ियंका-न‍िक का राेमांस, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:- 83 में रणवीर सिंह का लुक नहीं है कपिल देव जैसा, क्या हाे पाएगा बाॅक्स ऑफिस पर धमाल

ज्यादातर शिल्पा शिंदे अपने विवादित बयानों और सोशल मीडिया ट्रोलिंग की वजह से चर्चा में रही हैं। लेकिन इस बार तो ट्रोल्स ने हद कर दी है, इस बरा ट्रोलर्स ने शिल्पा काे  रेप करने की धमकी तक दे डाली है। दरअसल, शिल्पा ने नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान का समर्थन किया था। जिसके बाद से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ट्रोलिंग पर बोलते हुए शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही। उन्होंने कहा- 'मैं इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी, समय आ गया है कि अथॉरिटी कड़ा एक्शन लें और ऐसे लोगों को धर दबोचे जो महिलाओं पर हमले करते हैं। मैं इन लोगों को भी आंतकी बुलाती हूं, जिनके काम जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर जैसे गलत होते हैं।'

यह भी पढ़ें:- आकाश अंबानी की बैचलर्स पार्टी में एक साथ जाना मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर लगाता है माेहर

यह भी पढ़ें:- Koffee with Karan में करीना कपूर ने बेटे तैमूर के बारे में किया दिलचस्प खुलासा

इसके आगे बाेलते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा- 'पाजी ने क्या गलत कहा? लोग उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करना चाहते हैं। उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया? मैं सहमत हूं कि वे अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे, लेकिन आपको समझना होगा कि उन्होंने साथ में कई सालों तक खेला है, क्यों हर कोई उनके पीछे पड़ा है।' इसके अलावा नवजाेत सिंह सिद्धू के द कपिल शर्मा शो से  बाहर किए जाने पर शिल्पा ने कहा- 'मैं पूरी तरह से किसी पर बैन लगाने की घटना के खिलाफ हूं, जिसके विचार आपके साथ नहीं हैं अफसोस की बात यह है कि CINTAA और दूसरी इंडस्ट्री भी इसमें समान रूप से उलझे हुए हैं। आप मुझे अपनी आजीविका कमाने के अधिकार से वंचित नहीं कर सकते।'

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: कुछ ही दिनों में एडवेंचर कॉमेडी से भरपूर टोटल धमाल ने ताेड़ डाले बड़े रिकाॅर्ड

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: आखिर क्या हुआ था दिव्या भारती की मौत से चंद घंटे पहले, सेलिब्रेशन के बीच...

वहीं पाकिस्तानी कलाकाराें काे लेकर शिल्पा शिंदे ने कहा कि 'मैं टैलेंट के आधार पर, पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने के अधिकारों के लिए लड़ सकती हूं, मैं इस बैन कल्चर की शिकार रही हूं, इसलिए मैं जानती हूं कि इसमें क्या गलत है।' शिल्पा शिंदे की इन्हीं बाताें पर सभी यूजर्स भड़के हुए हैं। 

यह भी पढ़ें:-  Video: अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिश्ते का प्रियंका चोपड़ा ने किया पर्दाफाश

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।