आखिर क्याें साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, ये एक्ट्रेस मारेगी एंट्री

0

इस बात की खबर ताे हर किसी काे थी कि श्रद्धा कपूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के लुक की कई तस्वीरें भी साेशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। लेकिन हाल ही में फैंस काे ये खबर जानकर बेहद दुख हाेगा कि श्रद्धा कपूर अब साइना नेहवाल की बायाेपिक में नज़र नहीं आएंगी।

यह भी पढ़ें:- VIDEO: क्याें दीपिका पादुकोण ने वरुण धवन से कहा की हम तुम्हारा रखेंगे ख्याल

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lookin ahead 👀

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

जी हां, पहले खबर थी कि श्रद्धा कपूर फिल्म में साइना का रोल प्ले करती नजर आएंगी, मगर अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी जगह परिणीति चोपड़ा ये रोल निभाएंगी। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा ने बाकी फिल्मों में व्यस्तता के कारण इस फिल्म में काम ना करने का निर्णय लिया है। उनके पास पहले से ही काफी फिल्में हो गई हैं, इस समय वे छिछोरे फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही स्ट्रीट डांसर 3D पर भी काम शुरू हो गया है, इसके अलावा बाहुबली फेम प्रभास के अपोजिट उनकी फिल्म साहो भी रिलीज हो तैयार है। ऐसे में साइना की बायोपिक के लिए श्रद्धा समय नहीं निकाल पा रही हैं।

यह भी पढ़ें:- अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं मलाइका-अर्जुन, जाेराें पर चल रही हैं तैयारियां!

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस लड़की के प्यार में पागल हो आमिर खान ने लिखी थी खून से चिट्ठी, और फिर...

बताते चलें कि फिल्म में साइना का रोल प्ले करने के लिए परिणीति चोपड़ा ने रुचि दिखाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें फिल्म में कास्ट कर लिया गया है, फिलहाल उन्होंने रोल में ढलने के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा- 'हम साइना की शूटिंग को साल 2019 के अंत तक खत्म करना चाहते हैं ताकि फिल्म को 2020 की शुरुआत में ही रिलीज किया जा सके। हमे खुशी है कि परिणीति इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हुईं। साइना ने देश का मान बढ़ाया है, उनकी लाइफ को दुनिया के सामने लाने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं।' फिलहाल श्रद्धा के बाद अब परिणीति इस शानदार किरदार काे बड़े पर्दे पर निभाती हुईं नजर आएंगी। जिसका फैंस काे भी बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें:- शादी के बाद पहली बार रणवीर ने बताया अपना हाल, मजबूरन करना पड़ा खुद में इतना बदलाव

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।