BB13: इस बात को लेकर एक बार फिर से रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

1

बिग बॉस 13 में कुछ कंटेस्टेंट के बीच जहां दोस्ती और हंसी के ठहाके देखने को मिल रहे हैं, वहीं कुछ के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कांटे की टक्कर है। दोनों के बीच का झगड़ा सुलझने का नाम ही नही ले रहा। 

बिग बॉस घर में 1 महीने बाद भी दोनों की बेइंतहा नफरत की वजह सामने नहीं आई है। सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच फिर से टशन देखने को मिल रहा है, दोनों एक बार लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार यानी आज  रश्मि-सिद्धार्थ के बीच तीखी बहस होगी। कलर्स के ट्विटर पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें सिद्धार्थ-रश्मि किचन ड्यूटी को लेकर आपस में लड़ते दिख रहे हैं, सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई के तेवर भी तीखे हो गए हैं। जहां पहले रश्मि सिद्धार्थ से बहस करने से बचती थीं, मगर अब रश्मि सिद्धार्थ को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं।

फिर क्यों हुआ रश्मि-सिद्धार्थ में झगड़ा?

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी से साथ किचन ड्यूटी दी गई है, वीडियो में सिद्धार्थ कह रहे हैं कि मैं सिर्फ चॉपिंग करूंगा बाकी दूसरा पर्सन खाना बना लेगा। इस पर रश्मि ने कहा कि वे सिद्धार्थ के साथ सहज नहीं है, एक्ट्रेस को ताना मारते हुए सिद्धार्थ कहते हैं तो फिर घर जाओ तुम, दोनों के बीच काफी बहसबाजी होती है।

यह भी पढ़ें:- Video: ट्रोलर्स ने बोला Joker तो Ranveer Singh ने दिया करारा जवाब, कहा- काम धंधा नहीं...

यह भी पढ़ें:- गौहर खान और विकास गुप्ता ने निकाला Bigg Boss 13 के इस कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा, कहा...

अंत में सिद्धार्थ ने कहा- तुम सभी 12 लोग भाड़ में जाओ। मैं यहां किसी के साथ रिश्ता बनाने नहीं आया हूं, रश्मि के साथ फिर से लौटीं ये कड़वाहट का  क्या अंजाम होगा, ये आने वाले हफ्तों में मालूम पड़ेगा। दूसरी तरफ, शो में रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान भी हैं, अरहान के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला की इस हफ्ते जमकर लड़ाई हुई है। लेकिन दोनों की लड़ाई के बाद क्या बवाल मचेगा ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 25 भाषाओं में गाना गा चुकी Usha Uthup को देख इसलिए डर जाते थे लोग, जानिए कुछ अनसुनी बातें

 

यह भी पढ़ें:- Movie Review: कम बजट में बनी आयुष्मान की ‘बाला’ ने जीता दर्शकों का दिल, टिकट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।