प्रीति जिंटा के बाद अब सिंगापुर एयरलाइन्स पर आग बबूला हुई श्रेया घोषाल, पढ़ें पूरी खबर 

0

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आवाज से दर्शकाें का दिल जीतने वाली सिंगर श्रेया घोषाल की दुनिया भर में अपनी अलग पहचान है। श्रेया घोषाल ने ना सिर्फ अपनी सुरीली आवाज बल्कि अपने दिलकश अंदाज से भी दर्शकाें काे अपना दीवाना बनाया। बता दें कि हाल ही में श्रेया घोषाल सिंगापुर एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा निकालती हुईं नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटे अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड देखकर भावुक हुए बोनी कपूर?

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस वजह से फिल्म जन्नत से स्टार बनी सोनल को बॉलीवुड इंडस्ट्री को कहना पड़ा था अलविदा

दरअसल श्रेया घोषाल फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमित नहीं मिलने की वजह से एक एयरलाइन्स पर भड़क गई हैं। श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर गुस्सा भी जाहिर किया, बॉलीवुड सिंगर ने ट्वीट में लिखा, "मुझे लगता है कि @SingaporeAir नहीं चाहती की म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करे। खैर, धन्यवाद. सबक सीखा."

यह भी पढ़ें:- सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बोली ऐसी बात, जिसे सुनकर सबके उड़े होश

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

हालांकि श्रेया के गुस्से भरे ट्वीट के बाद एयरलाइन ने माफी भी मांग ली है, उन्होंने सिंगर के ट्वीट पर रिप्लाई किया- हैलो श्रेया, जो हुआ उसके लिए सॉरी। क्या हम आपकी परेशानी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आखिरी बार हमारे कॉलीग्स ने क्या सलाह दी? धन्यवाद.

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।