आखिर क्यों पत्नी सोनम की इस फिल्म को देख आनंद की आंखाें में आ गए थे आंसू

0

बाॅलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने खुलासा किया था कि अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने आनंद आहूजा से शादी करने की योजना बनाई थी। इसके बाद 8 मई 2018 को दाेनाें शादी के बंध में बंधें। साेशल मीडिया पर ये कपल अपनी तस्वीरें शेयर करता ही रहता है। 

यह भी पढ़ें:-  कसौटी ज‍िंदगी में खुलने जा रहा है ह‍िना खान के बारे में गहरा राज, फैंस के लिए है बेहद खास

यह भी पढ़ें:-  बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट हुए राजकुमार हिरानी इस वजह से ट्विटर पर हाे रहे हैं ट्राेल

बताते चलें कि कुछ महीनाें पहले सोनम फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं। फरवरी महीने में रिलीज हुई फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को मिक्स रिव्यू मिले थे। इस फिल्म काे लेकर सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पति आनंद आहूजा का क्या रिएक्शन था। सोनम ने बताया- 'ईमानदारी से कहूं तो आनंद को फिल्म बहुत पसंद आई और वो रोने लगे थे। फिल्म देखने के बाद उनकी आखों में आंसू थे, आनंद को मेरी फिल्में देखना पसंद है वो और भी कई बॉलीवुड फिल्में देखते हैं, खासतौर पर उन्हें अंदाज अपना-अपना बेहद पसंद है।

यह भी पढ़ें:- अपने 54वें बर्थडे को खास प्लान के साथ इस जगह सेलिब्रेट करने वाले हैं आमिर खान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ੴ, ਇੱਕ ਓਅੰਕਾਰ

A post shared by Zoya Solanki (@sonamkapoor) on

इन्हाेंने आगे बताते हुए कहा कि, 'आनंद बहुत सपोर्टिव हसबैंड हैं, अब वो कहते हैं- मुझे कॉमेडी करनी चाहिए, मुझे फिर मत रुलाना।' जब सोनम से आनंद की एक्टिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'नहीं, उनकी एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। यहां तक की फोटोशूट में भी नहीं, उन्होंने मुझे पागल कर दिया है। उन्हें पोज वगैहर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है।'

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक वक्त में रोहित शेट्टी की फाेन काॅल काे भी लाेग करते थे इग्नाेर, लेकिन आज...

यह भी पढ़ें:-  डायरेक्टर तिग्मांशु ने फिल्म टोटल धमाल को बताया बकवास, इंद्र कुमार ने दिया मुंह ताेड़ जवाब

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।