इस डर के कारण सेक्रेड गेम्स- 2 की शूटिंग छोड़कर भागना चाहती थी Surveen chawla, खुलासा कर कहा...

0

पॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला के नाम से आज हर कोई वाकिफ है। बता दें कि हाल ही में सुरवीन चावला अपने एक खुलासे के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। 

बताते चलें कि, सुरवीन चावला ने सुपरहिट वेब सीरीज के दूसरे संस्करण सेक्रेट गेम्स- 2 पर बड़ा खुलासा किया है। पार्च्ड फेम इस अभिनेत्री ने बताया है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान उन्हें कितनी मुश्किलात का सामना करना पड़ा, कई मर्तबे तो ऐसा हुआ जब उन्हें सेट से भाग जाने का जी हुआ। सुरवीन सेक्रेट गेम्स 2 में जोजो के किरदार में होंगी, सेक्रेट गेम्स 2 आगामी 15 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा। उल्लेखनीय है हेट स्टोरी 2 की स्टार सुरवीन चावला अपने हॉट सीन्स के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें:- इस वजह से राखी सावंत को चुकानी पड़ सकती है 4 करोड़ की राशी, जानिए पूरा मामला

 

यह भी पढ़ें:- First Look Reveal: 'कुली नं. 1' के रीमेक में गोविंदा को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे वरुण धवन

 

लेकिन उन्होंने बताया कि प्रेगनेंट होने के बाद कई तरह की मनोदशाओं में जीना ठीक नहीं होता, जब एक महिला प्रेगनेंट होती है तो वो उसके मन अपने ही तरह की भावनाएं उमड़-घुमड़ रही होती हैं। ऐसे में किसी और किरदार में ढलने काफी परेशानी होती है, जानकारी के अनुसार फिल्म में उनका किरदार जोजो नाम की एक शातिर युवती का है। वो दिमागी तौर पर लोगों से खेलते नजर आएगी, यहां तक वह गणेश गायतोंडे को चकमा देने में कामयाब होगी।

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 की प्राइज मनी में होगी 1 करोड़ की बढ़ोतरी, इस बार नही होगा ऐसा टास्क!

यह भी पढ़ें:- खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 से भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को निकाल फेंका गया बाहर, पढ़ें असल वजह

सेक्रेट गेम्स 2 के प्रचार-प्रसार के दौरान अभिनेत्री सुरवीन चावला ने अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान ऐसे कई मौके आए जब मुझे सबकुछ छोड़कर वहां से भाग जाऊं, खासकर के ऐसे सीन्स में जब दिमागी और शारीरिक तौर पर बहुत ज्यादा थकाऊ सीन्स होते थे। उन्होंने बताया कि गर्भवती होने के बाद कुछ सीन्स ऐसे होते हैं जिन्हें करने का बिल्कुल दिल गवाही नहीं देता, लेकिन स्क्रिपट की ड‌िमांउ पर करना पड़ा, तब हालत एकदम खराब हो जाती थी।

यह भी पढ़ें:- पैसे उड़ाने की नहीं बल्कि बचाने की शौकीन हैं ये नवाबजादी, लोकल मार्केट से करती हैं शॉपिंग

यह भी पढ़ें:-  ...तो इस वजह से ईद के खास मौके पर बेहद दुखी हैं गौहर खान, कहा- दिल रो रहा...

यह भी पढ़ें:- Death anniversary: जूस बेचने वाला गुलशन कुमार इस तरह बना चमकता सितारा, लेकिन अंत रहा बेहद भयंकर

यह भी पढ़ें:-  पहले के बाद अब दूसरे पति से भी श्वेता तिवारी खा रही हैं मार, पुलिस तक पहुंचा मामला!

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: इन मुश्किलों को झेल 96 किलो की सारा अली खान ने इंडस्ट्री में हासिल किया सफल मुकाम, जानिए दिलचस्प बातें

यह भी पढ़ें:- ट्विटर छोड़ने पर बुरी तरह फसे अनुराग कश्‍यप, CBFC मेंबर्स ने लगाई लताड़

'जानिए पूरा मामला... इस खौफ के चलते अनुराग कश्यप ने ट्विटर अकाउंट किया Delete, जानिए क्या है पूरा मामला

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।