हंसराज हंस-दलेर मेहंदी ने पहले की मार पिटाई और फिर बने समधी भाई- भाई, जाने कैसे

0

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनाें एक बार फिर से अपने शानदार काॅमेडी शाे की वजह से हर तरफ छाए हुए हैं। जाे हर तरफ दर्शकाें में धमाल मचाए हुए है। कपिल शर्मा के शाे में कई बाॅलीवुड सिताराें ने पहुंच शाे की शाेभा बढ़ाई। कपिल और उनकी पूरी टीम चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती दर्शकाें का खूब मनाेरंजन कर रहे हैं। वहीं शाें में गेस्ट के ताैर पर नजर आने वाले नामी स्टार्स भी खूब मस्ती करते नजर आते हैं। 

यह भी पढ़ें:-  VIDEO: मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में लक्ष्मीबाई के करेक्टर में नजर आईं कंगना रनाैत

बताते चलें कि हाल ही में कपिल के शाे में मशहूर सिंगर संगीत की दुन‍िया के बादशाह पंजाबी स‍िंगर हंसराज हंस और द‍लेर मेहंदी नजर आए। उनके साथ स‍िंगर मीका सिंह और जसबीर जस्सी भी शो में नजर आए। जाे नही जानते उन्हें बता दें कि असल में दलेर मेहंदी और हंस राज हंस जी सगे समधी भी हैं। ताे आइए आपकाे बताते हैं आखिर कैसे ये मशहूर सिंगर बने सगे समधी।

यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान के विनाश को लेकर कंगना रनौत ने दिया था बयान, अब ऐसे कर रही है बचाव 

कप‍िल के सवाल को सुनकर पहले तो दलेर मेहंदी ने कहा, 'मैं हंसराज हंस जी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं, इनके शो देखने के लिए बहुत धक्के खाए हैं। हम रिश्तेदार बन गए, इसके पीछे हंसराज हंस जी की मेहरबानी है कि मैंने इनके आगे दरख्वास्त डाली और उन्होंने सुन ली।' दलेर मेहंदी ने कहा, 'मेरी बेटी अवजीत कौर मेहंदी ने कहा, मेरा ब्याह करा दो, इस पर मैंने कहा- किससे करना है। वो बोली, जहां आप चाहो।'

यह भी पढ़ें:- Video: कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा इस सिंगर को है चुगली करने की बुरी आदत

'मैंने फिर उस्ताद हंसजी के पास अर्जी लगाई, उन्होंने मेरी बात सुनी और अपने बेटे संग मेरी बेटी के र‍िश्ते का पक्का किया, बस ऐसे हम समधी बन गए।' द‍लेर मेहंदी की बात सुनकर हंसराज हंस जी ने कहा, 'इसमें थोड़ा बदलाव करना चाहूंगा कि र‍िश्ते की अर्जी पहले दलेर मेहंदी ने नहीं मैंने दी थी। मुझे अजीत कौर नाम की एक परी मिल गई है, वो मेरी बेटी है।' बताते चलें कि इस शादी से पहले का वाक्य शेयर करते हुए मीका सिंह ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। 

यह भी पढ़ें:-  फिर से ऑफ शोल्डर लुक में अपने कातिलाना अंदाज से करीना कपूर लगा रही है आग

यह भी पढ़ें:-  VIDEO: श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया 'साहो' का धांसू टीजर

जिसमें मीका सिंह ने बताते हुए कहा कि, 'आप लोगों ने जो इन दोनों के समधी बनने का किस्सा सुना वो सच है लेकिन इसके पहले दोनों के बीच जमकर लड़ाईयां हुई थीं। ये किस्सा मैं सुनाता हूं।' मीका स‍िंह ने बताया, 'ए‍क बार स‍िंगर हंसराज हंस और द‍लेर मेहंदी जी दोनों शो कर रहे थे। हमारे बड़े भाई दलेर मेहंदी पाजी ने हंस जी को शो के खत्म होने पर कहा, आप सीनियर का शुक्र‍िया ये शो आराम से खत्म हो गया। 

वहीं शाे के बाद जब सिंगर जसबीर जस्सी ने हंसराज जी से कहा, दलेर जी ने आपको सीनि‍यर बोलकर बूढ़ा बोल द‍िया है। मीका ने कहा, जस्सी ने ऐसी आग लगाई क‍ि दोपहर तक हंसजी ने गुस्से में द‍लेर पाजी को फोन करके जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे।' मीका स‍िंह ने बताया, ये सुनने बाद दलेर भाई और हंसराज जी के बीच जमकर लड़ाई हुई। मीका ने कहा, दोनों की लड़ाई की वजह जानने के लिए मैंने हंसजी को फोन मिलाया, मैंने फोन करते ही एक सवाल किया, क्या जस्सी आया था आपके पास। हंस जी बोले- हां। बस ये सुनते मैं सब समझ गया, हम सबके बीच कोई आग लगाने वाला है तो वो ये है जसबीर जस्सी, इसका काम ही यही है।' दाेनाें सिंगर के बीच आग लगाने के बाद जसबीर जस्सी दिल्ली निकल गए, वहीं हंस राज हंस और दलेर मेहंदी ने एक साथ बैठ अपनी बात काे समझा और फिर अपने रिश्ते काे सगे समधी बना और भी गहरा कर लिया।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।