B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार 

0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता विक्की कौशल के करियर की शुरुआत बेहद शानदार रही। कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में विक्की कौशल लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। बता दें कि आज विक्की कौशल अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटे तैमूर को कंधों पर बैठाकर चलते हैं सैफ? वजह उड़ा देगी होश

 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी सिंगर Arsh Maini फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं खास Surprise, जरुर देखें ये वीडियो...

 

अभिनेता विक्की कौशल का जन्म 16 मई 1988 को मुंबई में हुआ। विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल बॉलीवुड में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम करते थे। लेकिन इस बात का फायदा उन्होंने कभी नहीं उठाया। अपनी मेहनत के दम पर विक्की ने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया। इस साल रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त सक्सेस ने विक्की कौशल को बॉलीवुड के मेनस्ट्रीम एक्टर्स की लाइन में खड़ा कर दिया। कड़ी मेहनत के बाद विक्की कौशल आज जहां पर खड़े हैं जाहिर हैं ऐसे में वो इस सफलता के हकदार भी हैं। मसान से बतौर एक्टर डेब्यू करने वाले विक्की ने  एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस फिल्म से पहले उन्होंने कई जगह ऑडीशन दिया जहां उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा।

इस साल रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त सक्सेस ने विक्की कौशल को बॉलीवुड के मेनस्ट्रीम एक्टर्स की लाइन में खड़ा कर दिया। कड़ी मेहनत के बाद विक्की कौशल आज जहां पर खड़े हैं जाहिर हैं ऐसे में वो इस सफलता के हकदार भी हैं। मसान से बतौर एक्टर डेब्यू करने वाले विक्की ने  एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस फिल्म से पहले उन्होंने कई जगह ऑडीशन दिया जहां उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:- इस वजह से सलमान-अजय को अपनी फैमिली का बेहद खास हिस्सा मानती हैं तब्बू

 

 यह भी पढ़ें:- तंबाकू विज्ञापन को लेकर अजय देवगन ने दिया ऐसा बयान की सबकी बोलती हुई बंद

 

साल 2015 में विक्की ने मसान से डेब्यू किया। फिल्म ने इंटरनेशनल स्तर पर कई अवॉर्ड अपने नाम किए। इसके बाद आई उनकी राजी (195 करोड़) और संजू (585 करोड़) ने धुआंधार कमाई से तहलका ही मचा दिया। हालांकि इन फिल्मों से वो मेनस्ट्रीम एक्टर्स की लाइन में जगह नहीं बना पाए थे लेकिन उरी से वो ये मुकाम हासिल करने में कामयाब रहे। आज विक्की कौशल का नाम फिल्म इंडस्ट्री के टॉप सुपरस्टार्स में शुमार है। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।