आखिर क्यों सलमान खान ने कहा जाऊ पहले शाहरुख की फिल्म देखाे, और फिर...

0

हाल ही में द कपिल शर्मा शाे पर शन‍िवार रात सलमान खान अपने दोनों भाइयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ पहुंचें। बताते चलें कि द कपिल शर्मा शाे में कपिल और उनकी टीम दर्शकाें काे खूब एंटरटेन कर रही है। फैंस को कपिल का अंदाज बहुत ही जबरदस्त लगा। वहीं कपिल के साथ-साथ चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती दर्शकाें काे हंसाने में काेई कसर नही छाेड़ रहे। 

यह भी पढ़ें:-  दीपिका पादुकाेण ने खुद के बर्थडे पर फैंस को ये खास Surprise दे ऐसे किया खुश

यह भी पढ़ें:- आमिर के बाद अब फातिमा सना शेख इस बॉलीवुड खान के साथ करेगी फिल्म में काम

शाे में कप‍िल शर्मा संग मस्ती करने के साथ सलमान खान ने कई खुलासे भी किए, कप‍िल ने सलमान से सवाल किया कि भाई कई बार ट्व‍िटर पर फैंस आपकी बात पर र‍िएक्ट करते हैं लेकिन फ‍िर वो आपस में भ‍िड़ जाते हैं। क्या सोचते हैं ऐसा होने पर, कप‍िल शर्मा के इस सवाल पर सलमान खान ने कहा, 'ऐसा कई बार होता है, ल‍ेकिन फॉलोअर्स बात सुनते भी हैं। एक बार शाहरुख और मेरी फिल्म साथ में र‍िलीज हुई, ये वाकया डॉन के र‍िलीज के समय का है। तब मैंने फैंस से कहा, जाओ पहले शाहरुख खान की फिल्म देखो। फैंस ने बात सुनी और शाहरुख की फिल्म पहले देखी भी।' 

यह भी पढ़ें:-  पैर छूने उठे कपिल शर्मा को देख सलमान खान ने दिया ऐसा Reaction

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्याें कादर खान के बेटे काे अभिनेता गाेविंदा पर आया गुस्सा...

वही इस बातचीत के दौरान कप‍िल शर्मा अपनी आपबीती सुनाने से नहीं चूके, उन्होंने आख‍िर अपना पुराना ट्व‍िटर का दर्द फिर से सुनाते हुए कहा, कभी-कभी सोशल मीड‍िया पर होने का खाम‍ियाजा भी उठाना पड़ता है। दरअसल, कपिल ने प‍िछले साल ये ट्वीट करते हुए यह खुलासा किया था कि वो कितना टैक्स चुकाते हैं। कपिल शर्मा के सोशल मीड‍िया पर बने रहने के सवाल पर सलमान ने मजाकि‍या अंदाज में कहा, फैंस से यह भी नहीं कह सकता हूं कि सोशल मीड‍िया छोड़ दो, क्योंकि जो 19 मिल‍ियन फॉलोअर्स कमाए हैं वो भी तो चले जाएंगे। सलमान खान ने शाे के दाैरान अपने और साेहेल खान भाई के साथ हुए कई दिलचस्प किस्से भी सुनाए, जिसे सुनकर फैंस हंस-हंस कर लाेटपाेट हाे गए। 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।