आखिर क्यों हुआ सृष्टि रोडे का Breakup, क्या ये शख्स बना वजह

0

जैसे कि आप जानते ही हैं कि बिग बाॅस 12 की विनर का खिताब दीपिका कक्कड़ के नाम रहा। इस बीच घर में कई कंटेस्टेंट बीच के हफ्ताें में ही बिग बाॅस घर से बाहर हाे गए थे। जिसमें सृष्टि राेडे भी शामिल थी। बताते चलें कि बिग बाॅस घर में सृष्टि राेडे और राेहित सुचांती के रिश्ते काे लेकर कई अफवाहें फैली थी। लेकिन घर से बाहर हाेने के बाद एक इंटरव्यू के दाैरान सृष्टि ने कहा, 'मेरी और रोहित की दोस्ती प्योर है। 

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss घर से बाहर हाेने के बाद दीपक ठाकुर हैं इस काम में व्यस्त

यह भी पढ़ें:-  ईशान खट्टर के बाद अब इस शख्स के साथ जुड़ा जाह्नवी का नाम, जाने अफवाह है या सच्चाई 

यही नही बल्कि सृष्टि ने हमेशा शो के अंदर यही कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ही इंगेज हैं। रोह‍ित के साथ दोस्ती को प्यार का नाम देने की वो सोच भी नहीं सकतीं, लेकिन र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक सृष्टि और मनीष नागदेव का ब्रेकअप हो गया है, इसके पीछे वजह रोह‍ित सुचांती को माना जा रहा है। इसका पता इनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के इंस्टाग्राम से चला है, जिसमें उन्हाेंने सृष्टि काे अनफॉलो कर द‍िया है। हालांकि सृष्टि के इंस्टाग्राम पर मनीष संग कई तस्वीरें मौजूद हैं। 

image

यह भी पढ़ें:- 'उतरन' फेम टीना दत्ता के बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के सामने की थी उनकी बुरी तरह पिटाई, और फिर...

यह भी पढ़ें:-  Birth Anniversary: आखिर क्याें लाेग अभिनेत्री निरुपा रॉय की करने लगे थे पूजा, जरुर पढ़ें

घर में भी सृष्ट‍ि रोडे का नाम रोह‍ित के साथ जोड़ा गया तो वो काफी इमोशनल हो गई थीं। सृष्ट‍ि का कहना था कि ये सब टीवी पर अच्छा नहीं द‍िखेगा, मेरी और मनीष की शादी होने वाली है। लेकिन अब मनीष के सृष्ट‍ि रोड को अनफॉलो करने से ये साफ हो रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हाे गया है, लेकिन इसकी काेई खास वजह सामने नही आई है।

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्याें हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है वेब सीरीज 'गंदी बात 2'

यह भी पढ़ें:- बिग बॉस 12 खत्म होते ही सामने आए कई राज, श्रीसंत ने सुरभि के बारे में किया ये खुलासा

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।