Good News: केदारनाथ काे मिली हरी झंडी, गुजरात HC में याचिका खारिज 

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से फ़िल्मी जगत में कदम रखने जा रही है। सारा अली खान और सुशांत सिंह की फिल्म 'केदारनाथ' का डायलॉग टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में सारा अली खान दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आई। हाल ही में निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म के खिलाफ उत्तराखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई। याचिका में फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। लेकिन आपकाे ये जानकर बेहद खुशी हाेगी कि फिल्म काे गुजरात HC में हरी झंडी मिल गई है। 

यह भी पढ़े:- Video viral: राखी सावंत ने तोड़ी दीपक से शादी, सुनाई खरी-खाेटी...

यह भी पढ़े:- Collection Day 7: रजनीकांत और अक्षय का अंदाज बटोर रहा है बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियों

बुधवार को कोर्ट ने फिल्म को बैन करने की याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने PIL को याचिकाकर्ता की तरफ से पब्लिसिटी स्टंट बताया है। साथ ही 5000 हजार रुपये का जुर्माना भरने का भी आदेश दिया है। बता दें, मूवी को देशभर में 7 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है, इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े:- न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक की मुंबई लौटेते वक्त नजर आई Romantic केमिस्ट्री

यह भी पढ़े:- इस तरह अभिनेता आयुष्मान खुराना चढ़े Success की सीढ़ी, खाेले कई गहरे राज

जी हां, बता दें कि चीफ जस्टिश ए एस दवे और जस्टिस बिरेन वैष्णव की डिविजन बेंच ने जनहित याचिका को खारिज किया है, इंटरनेशनल हिंदू सेना के अध्यक्ष प्रकाश राजपूत में याचिका दायर की थी। उनका आरोप था कि केदारनाथ मूवी हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है, मूवी में मुस्लिम लड़के को हिंदू लड़की के प्यार में पड़ते हुए दिखाया गया है। इसलिए इसे बैन किया जाना चाहिए, याचिकाकर्ता को सारा-सुशांत के बीच फिल्माए गए किसिंग सीन पर भी आपत्ति थी।

यह भी पढ़े:- अर्जुन-मलाइका के साथ जाह्नवी-ईशान के रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने बाेली ये बात 

यह भी पढ़े:- पिता सैफ से सैक्रेड गेम्स-2 के सेट पर मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें

दूसरी तरफ, केदारनाथ पर सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं, उन्होंने सारा की फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। बुधवार रात मुंबई में फिल्म केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिंग के बाद अर्जुन रामपाल ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर की शानदार कोशिश की तारीफ की है। बाॅलीवुड स्टार्स द्वारा फिल्म बेहद पसंद की गई।  

यह भी पढ़े:- Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 पहुंची इतने कराेड़ के पार, जाने खास रिपोर्ट

यह भी पढ़े:-  दुनिया की Richest लिस्ट में शामिल हुए सलमान खान, इस नंबर पर बनाया स्थान

यह भी पढ़े:- Shocking: लव जिहाद के बाद अब इस विवाद में बुरी तरह फंसी फिल्म केदारनाथ

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।